AAP को खत्म करने की साजिश? क्यों भड़के अरविंद केजरीवाल, BJP के सीक्रेट ‘ऑपरेशन ’ का किया जिक्र

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ आज बीजेपी मुख्यालय तक मार्च करने से पहले कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिसे चाहें, जेल भेज सकते हैं. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा AAP को एक खतरे के रूप में देखती है. जिसको खत्म करने के लिए बीजेपी ‘ऑपरेशन झाड़ू’ चला रही है. यह उनकी पार्टी को कमजोर करने के लिए एक ठोस अभियान है. केजरीवाल ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री ने आम आदमी पार्टी को कुचलने का मन बना लिया है.’ उन्होंने दावा किया कि इस ऑपरेशन झाड़ू में प्रमुख आप नेताओं को गिरफ्तार करना, पार्टी के बैंक खाते जब्त करना और उनके ऑफिस बंद करना शामिल है.

केजरीवाल ने कहा कि ‘उनका एक ‘ऑपरेशन झाड़ू’ चल रहा है. जिसका मतलब यह है कि जब से मुझे जमानत मिली है, प्रधानमंत्री ने AAP के बारे में बात करना बंद नहीं किया है. यह पार्टी उनके लिए खतरा है. यही कारण है कि अब इस पार्टी से निपटना जरूरी है. गौरतलब है कि कल एक वीडियो संदेश में अरविंद केजरीवाल ने AAP के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ भाजपा मुख्यालय तक मार्च करने के अपने इरादे की घोषणा की थी. हालांकि, पुलिस ने कहा कि AAP ने किसी भी मार्च के लिए अनुमति का अनुरोध नहीं किया था और उन्हें अपने परिसर के बाहर विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

इसके साथ ही एक ट्रैफिक एडवायजरी में पुलिस ने यात्रियों को डीडीयू मार्ग, आईपी मार्ग, मिंटो रोड और विकास मार्ग से बचने की सलाह दी. आप सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले से जुड़े केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार की हालिया गिरफ्तारी ने आप और भाजपा के बीच तनाव बढ़ा दिया है. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि आगे की गिरफ्तारियों की योजना बनाई गई है, जिसमें आप के एक अन्य सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज की गिरफ्तारी भी शामिल है.

केजरीवाल ने कहा कि ‘बीजेपी सोचती है कि इस तरह वे हमें खत्म कर देंगे. नहीं, ऐसा नहीं हो सकता, यह एक पार्टी नहीं है बल्कि 140 करोड़ लोगों की ताकत है, जिन्होंने पंजाब, दिल्ली और देश भर में बहुत बड़ा काम किया है. जिसे पिछले 75 वर्षों में लोगों ने नहीं देखा होगा.’ दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी पर मनीष सिसौदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह जैसे AAP नेताओं को विभिन्न आरोपों में जेल भेजकर व्यवस्थित रूप से निशाना बनाने का आरोप लगाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *