पीएम नरेंद्र मोदी बोले- ‘छत्तीसगढ़ में रोजगार के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार

छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी चरम पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी 15 दिन के अंदर दूसरी बार आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। पीएम मोदी आज बिलासपुर के सीपत रोड स्थित साइंस कॉलेज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के साथ ही उनको जीत का मंत्र भी दिया।
बूध पर जाकर सबका दिल जीतना है- पीएम
जनसभा से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अगर दोबारा सत्ता में आ गई तो प्रदेश को गर्त में पहुंचा देगी। पीएम मोदी ने कहा कि हमारा एक ही नेता है कमल, सबको एक-एक बूध पर जाकर सबका दिल जीतना है।
कांग्रेस गरीबों से नफरत करती है- पीएम
पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भााजपा की सरकार बनने के बाद कैबिनेट की बैठक में पहला फैसला गरीबों को पक्का मकान देने का होगा। कांग्रेस गरीबों से नफरत करती है, ओबीसी को गाली देती है। रामनाथ जी को राष्ट्रपति बनाया तो कांग्रेस ने इसका भी विरोध किया है। द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाया तो कांग्रेस ने इसका भी विरोध किया। मोदी का मतलब गारंटी है – पीएम
जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि मोदी का मतलब गारंटी है। मोदी जो कहता है वो करके ही मानता है। विपक्ष को इस बात का डर है कि महिलाएं अब मोदी को वोट करेंगी। इस डर की वजह से उन्होंने इस बिल का समर्थन किया है।

One thought on “पीएम नरेंद्र मोदी बोले- ‘छत्तीसगढ़ में रोजगार के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *