क्या आप दिग्विजय सिंह को सीरियसली लेते हैं’, जानें- ऐसा क्यों बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया?

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के एक बयान को लेकर उनपर तंज मारा है. दरअसल, दिग्विजय सिंह ने दावा किया था कि कांग्रेस (Congress) ने शिवपुरी (Shivpuri) से मजबूत उम्मीदवार को उतारा है इसलिए ज्योतिरादित्य ने डरकर मैदान छोड़ दिया. ज्योतिरादित्य ने एक तरह से  कहा कि वह दिग्विजय सिंह को सीरियसली नहीं लेते.

दशहरा के अवसर पर ज्योतिरादित्य मध्य प्रदेश पहुंचे थे. उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत की. इस बीच एक पत्रकार ने उनसे दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर पूछा तो ज्योतिरादित्य ने कहा, ”क्या आप कभी भी दिग्विजय सिंह को गंभीरता से लेते हैं?” दिग्विजय सिंह ने पिछले दिनों यह कहा था कि ऐसा लगा था कि बीजेपी सिंधिया को शिवपुरी से टिकट देगी. इसलिए कांग्रेस ने शिवपुरी से मजबूत उम्मीदवार को मैदान में उतारा लेकिन ज्योतिरादित्य ने डर से मैदान छोड़ दिया.

बीजेपी को केवल अब 2 सीटों पर करनी है नाम की घोषणा
बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभी 230 सीटें हैं. बीजेपी ने अब तक अपने उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी कर दी जिसमें 228 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की जा चुकी है. बीजेपी ने केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को भी टिकट दिया है. वहीं, शिवराज सिंह चौहान के अलावा राज्य के 24 मंत्रियों को भी टिकट दिया गया है. बता दें कि दिग्विजय सिंह अक्सर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जुबानी हमला करते रहते हैं. पिछले महीने ही दिग्विजय सिंह ने कहा था कि हम सिंधिया को सम्मान से महाराज बुलाते थे लेकिन बीजेपी ने तो उन्हें भाई साहब बना दिया.

बता दें कि दिग्विजय सिंह अक्सर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जुबानी हमला करते रहते हैं. महीने की शुरुआत में उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा था कि ”राजाओं और महाराजाओं ने कुद को बेच दिया लेकिन आदिवासी विधायकों ने अपने चरित्र की ईमानदारी दिखाई.” वहीं, पिछले महीने ही दिग्विजय सिंह ने कहा था कि हम सिंधिया को सम्मान से महाराज बुलाते थे लेकिन बीजेपी ने तो उन्हें भाई साहब बना दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *