‘राघोगढ़ में, दिग्विजय सिंह की बहू ने संभाली कमान

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राघोगढ़ राजपरिवार के ज्यादातर सदस्य चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं. एक तरफ चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी रूबीना सिंह मैदान में पति के लिए प्रचार कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह की पत्नी सृजाम्या सिंह और उनके बेटे सहस्त्रजय सिंह प्रचार की कमान थामे हुए हैं.
जयवर्धन सिंह और उनके चाचा लक्ष्मण सिंह को कांग्रेस पार्टी ने टिकट दिया है. दोनों ही नेता अपने अपने विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार प्रसार करने में जुटे हुए हैं. लक्ष्मण सिंह की पत्नी महिलाओं बुजुर्गों के बीच पहुंच रही हैं. गांव-गांव पहुंचकर पति लक्ष्मण सिंह के कार्यकाल की याद दिला रही हैं. लक्ष्मण सिंह भी राजनीति के रचे मंझे खिलाड़ी हैं. वे भी जनता के बीच कनेक्शन जोड़ने में जुटे हुए हैं.
दूसरी ओर, जयवर्धन सिंह की पत्नी सृजाम्या सिंह अपने साढ़े 6 साल के बेटे सहस्त्रजय सिंह के साथ प्रचार में जुटी हुई हैं. सहस्त्रजय सिंह माइक हाथ में थामकर दाता (पिता जयवर्धन) के लिए वोट मांग रहे हैं. जयवर्धन सिंह भी जनता को राघोगढ़ राजपरिवार और उनके बीच वर्षों पुराने संबंधों का हवाला दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *