आज भाजपा प्रत्याशी का नामांकन दाखिल कराएंगे CM मोहन यादव और ज्योतिरादित्य सिंधिया,

 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सोमवार को ग्वालियर आएंगे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह का नामांकन भरवाने के लिए साथ रहेंगे। इसके बाद वह मुरार में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम को रोड शो करना था, लेकिन समय नहीं होने के कारण देर रात रोड शो को निरस्त कर दिया गया। सीएम करीब 45 मिनट ग्वालियर में रुकेंगे।

मुख्यमंत्री की सभा एकत्र करने के लिए भाजपा ने मोर्चा और मंडलों को जिम्मेदारी दी है। यहां करीब 1500 से 2000 कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। मुरार में सभा करने के बाद वे मैनपुरी के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां भी वे भाजपा प्रत्याशी का नामांकन भरवाएंगे।

डायवर्ट रहेगा शहर का ट्रैफिक

-मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का हेलीकॉप्टर मेला मैदान में उतरने से पहले सूर्य नमस्कार तिराहा से दूध डेयरी तिराहा की तरफ वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा। इस दौरान दूध डेयरी से गोला का मंदिर के रास्ते पर भी यातायात रोका जाएगा।

-मुरार में अग्रसेन चौराहा से बारादरी तक सीएम का रोड शो और आमसभा होगी, इसलिए 6 नबंर चौराहा से अग्रसेन चौराहा और बारादरी तक रास्ते पर आमजन का प्रवेश नहीं होगा।

-अग्रसेन चौराहा सदर बाजार में सीएम के कार्यक्रम के दौरान खुला संतर से भी अग्रसेन चौराहे तक वाहनों की एंट्री बंद रहेगी।

-मुरार में कार्यक्रम के दौरान सिंहपुर रोड से बारादरी तक भी ट्रैफिक नहीं आएगा।

-मुरैना और भिंड के लिए बस स्टैंड तिराहा से बस एलएनआइपी, महाराजा गेट, गोला का मंदिर होकर जाएंगी।

-सीएम के मुरार में कार्यक्रम के दौरान आकाशवाणी से मुरार और बड़ागांव जाने वाले वाहन गोविंदपुरी तिराहा से डायवर्ट होकर वीसी बंगला से सिरोल होकर जाएंगे।

– वीआइपी विजिट के दौरान शहर में भारी वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा।

-लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार भारत सिंह कुशवाह के नामाकंन दाखिल करने के दौरान सीएम यादव साथ रहेंगे। इस दौरान कलेक्ट्रेट और अलकापुरी होकर वाहन नहीं आएंगे। यह वाहन कलेक्ट्रेट तिराहा से सिरोल के रास्ते डायवर्ट होकर सिरोल से वीसी बंगला होकर शहर में प्रवेश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *