एक गोली ने बिगाड़ दिया हनीमून, ग्वालियर एयरपोर्ट पर ही कपल के अरमानों पर फिर गया पानी

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर पर एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान हड़कंप मच गया। चेकिंग के एक युवक के बैग से कारतूस मिला। इसके एयरपोर्ट ऑथरिटी के अधिकारियों ने उससे पूछताछ शुरू कर दी। वहीं, एयरपोर्ट ऑथरिटी ने उसे महाराजपुर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है। गिरफ्तार युवक अपनी पत्नी के साथ हनीमून के लिए जा रहा था।

दरअसल, एयरपोर्ट एक बैग की चेकिंग के दौरान मशीन ने कारतूस पकड़ लिया। कारतूस मिलने के बाद संबंधित व्यक्ति से पूछताछ की गई। जानकारी के अनुसार एक नव युगल हनीमून के लिए प्लेन के माध्यम से किसी अन्य जगह जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा था। तभी एयरपोर्ट पर उनके सामान की स्कैनिंग की कार्रवाई की जा रही थी। इसी दौरान स्कैनिंग मशीन ने उनके बैग में रखा हुआ एक कारतूस पकड़ लिया। एयरपोर्ट के अधिकारियों ने जब कारतूस के बारे में पति-पत्नी से पूछताछ शुरू की तो वह सकपका गए। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया है।

हनीमून के लिए जा रहा था नया जोड़ा

बताया जा रहा है कि रामदयाल नगर महाराज पूरा निवासी अभय सिंह की शादी हाल ही में हुई है। अपनी पत्नी के साथ हनीमून के लिये जा रहे थे। एयरपोर्ट पर सामान की चेकिंग की प्रक्रिया के दौरान उनके बैग में कारतूस मिला। इस विषय में पूछने पर पहले तो वे घबरा गए।। फिर खुद को संभालते हुए उन्होंने बताया कि उनके पिता के पास भी 315 बोर की राइफल है। शायद जल्दबाजी में ये कारतूस उनके बैग में आ गया होगा। क्योंकि शादी के दौरान भी शायद बंदूक के कारतूस इसी बैग में रखे थे।

इस मामले को लेकर सीएसपी नागेन्द्र ने बताया कि सिविल एयरपोर्ट पर एक परिवार के बैग से कारतूस मिला था। जिस पर प्रथम दृष्टया सामने आया है कि कारतूस उनके परिवार की बंदूक का है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *