नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर वीडी शर्मा ने क्या कहा? राहुल गांधी को बताया मंदबुद्धि

ग्वालियरः लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी गांव चलो अभियान चला रही है। इस अभियान को लेकर एमपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने गांव चलो अभियान के में कौन, कहां पर जाएगा, क्या करेगा इस बात की जानकारी दी। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि शिवराज सिंह वरिष्ठ नेता हैं, उनके बारे में मैं क्या कहूं। मैं तो बहुत छोटा भी हूं, लेकिन शिवराज जी को लेकर जो भी निर्णय होगा वो वरिष्ठ नेतृत्व तय करेगा।

हाल ही में राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री के ओबीसी ना होने को लेकर एक बड़ा बयान दिया गया था, जिस पर पलटवार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मैं कुछ गलत शब्द नहीं बोलूंगा, लेकिन राहुल गांधी इतनी मंदबुद्धि हैं कि पूरे भारत के 140 करोड़ लोगों को वह बेवकूफ समझते हैं। अगर इतनी बड़े राष्ट्रीय दल के नेता ऐसी भाषा बोले तो इसे उनकी ना समझी ही कहा जा सकता है। कोई भी लॉजिक दे रहे हैं। किसी जाति विशेष पर आप ऐसी बात कर रहे हैं। ये मंदबुद्धि है उनकी, जिसके कारण कांग्रेसी भी कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं।

मध्य प्रदेश राज्य सभा की पांच सीटें खाली हो रही हैं। चार सुरक्षित हैं और एक का कुछ भी हो सकता है। नकुल नाथ के बीजेपी में जाने की चर्चा पर उन्होंने कहा कि नकुलनाथ आ रहे हैं या नहीं आ रहें, वह तो वही बताएंगे, लेकिन अगर उन्हें लगता है कि भारतीय जनता पार्टी में रहकर वह समाज की सेवा और लोगों का विकास करना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। मुरैना कांग्रेस महापौर के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को लेकर कहा कि कांग्रेस महापौर सिंधिया जी सीएम साहब और मुझसे मिली हैं। अगर कुछ होगा तो सबके सामने आ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *