एयरपोर्ट का नया टर्मिनल बनकर तैयार… एक फरवरी से अहमदाबाद की मिलेगी फ्लाइट

ग्वालियर. दूसरे शहरों से फ्लाइट को जोडऩे के लिए प्रयास किए जा रहे है। इसी के तहत अब एक फरवरी से ग्वालियर अहमदाबाद से जुड़ जाएगा। अकासा कंपनी अपनी नई फ्लाइट का संचालन शुरु कर रही है। अभी तक ग्वालियर से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदरबाद अयोध्या और इंदौर की फ्लाइटों का संचालन होता है। अहमदाबाद की फ्लाइट शुरू होने से गुजरात जाने वाले यात्रियों को काफी मदद मिलेगी। नई- नई फ्लाइटें शुरु होने के साथ ही अब फरवरी में नया एयरपोर्ट भी शुरु हो जाएगा। इस एयरपोर्ट में यात्रियों के लिए काफी सुविधाएं भी मिलेगी। इसमें चार एरोब्रिज के द्वारा सीधे विमान के अंदर यात्री जस सकेंगे।
बड़ी मुश्किल से मिलती है फ्लाइट
ग्वालियर को पहले कई शहरों से जोड़ा गया । लेकिन यात्रियों की संख्या नहीं बढऩे से कई फ्लाइटें बंद हो चुकी है। इसी को लेकर केंद्रीय मंत्री सिधिया ने कहा कि आप सभी के सहयोग से फ्लाइटें चलेगी। नई- नई फ्लाइटें काफी मुश्किल से मिलती है। इसके लिए यात्रियों को अपनी रूचि दिखानी होगी।
कुछ कमियां जल्द होगी दूर
केंद्रीय नागरिक उड्यन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयर पोर्ट का निरीक्षण के बाद कहा कि एयरपोर्ट बनकर तैयार हो गया है। कुछ कमियां है। उन्हें सुधारने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए है। फरवरी में एयरपोर्ट का शुभारंभ होगा। इस अवसर पर एयरपोर्ट अथॉरिटी के चेयरमेन संजीव कुमार और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *