नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे की तीसरी वीडियो वायरल, मामले पर प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आए केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर रामू के लेन देन को लेकर वायरल वीडियो में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसको लेकर मंगलवार (14 नवंबर) को भी एक वीडियो वायरल हुआ. ये इस तरह की तीसरी वीडियो जारी हुई है. मंगलवार (14 नवंबर) को जब मीडिया ने नरेंद्र सिंह तोमर से इस पर प्रतिक्रिया जाननी चाही तो वे बगैर कुछ बोले आगे बढ़ गए. इस दौरान उनके चेहरे पर परेशानी की लकीरें साफ नजर आईं और प्रेस के माइक हटाते हुए कार में बैठ गए.

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में नरेंद्र सिंह तोमर के बड़े बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के एक एक करके तीन वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की सियासत का पारा बढ़ गया है. इन वायरल वीडियो ने राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा दिया.  गौरतलब है कि वायरल वीडियो के कुछ दिन पहले भी नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का एक वीडियो वायरल हुआ था. उसमें भी वह करोड़ों रुपये के लेनदेन की चर्चा करते हुए नजर आ रहे थे. इस तरह एक दूसरी वीडियो में भी हजारों करोड़ रुपये के लेनदेन की चर्चा होते हुए सुना जा सकता है. 

‘कांग्रेस ने की जांच की मांग’
मंगलवार (14 नवंबर) को इसको लेकर एक तीसरा वीडियो भी आया है, जिसमें देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर वीडियो कॉल पर किसी व्यक्ति से हजारों करोड़ की लेनदेन को लेकर चर्चा कर रहे हैं. इसमें दस हजार करोड़ की बात हो रही है. वायरल वीडियो को लेकर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने विरोध शुरू कर दिया है. वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी नेताओं ने इस पर पूरी तरह से चुप्पी साध ली है. इसको वीडियो को लेकर कांग्रेस ने ईडी सहित सभी केंद्रीय एजेंसियों से जांच करने की मांग कर रही है.

मीडिया से कतराते नजर आए नरेंद्र सिंह तोमर
ग्वालियर ग्रामीण में चुनावी कार्यक्रम में पहुंचे नरेंद्र सिंह तोमर ने सभा में बीजेपी की रीति नीति की चर्चा की और जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की. सभा को संबोधित करने के बाद जब मीडिया ने नरेंद्र सिंह तोमर से उनके बेटे के देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के वायरल वीडियो को लेकर सवाल पूछा, तो वह प्रेस के माइक को हाथ से हटाकर तेजी से गाड़ी की तरफ भागते हुए नजर आए. इस मौके पर वह काफी परेशान दिखाई पड़े. मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने जब उनसे बात करने की कोशिश की, तब भी उन्होंने किसी से कोई बात नहीं की और गाड़ी में बैठकर हेलीकॉप्टर की ओर रवाना हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *