उमा भारती ने कहा -‘अब मेरी मध्य प्रदेश में कोई भी सभा नहीं होगी’, जानें क्या है इस फैसले की वजह?

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की चुनावी सभा को लेकर गुरुवार को सागर जिले में कन्फ्यूजन हो गया. जिले की सुरखी विधानसभा सीट से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने ऐलान किया था कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती आज यहां प्रचार करने आ रही हैं. लेकिन, उमा भारती इस सभा में नहीं पहुंची और उन्होंने इसकी वजह भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बताई है.हालांकि, उमा भारती ने मोबाइल के माध्यम से अपना भाषण दिया.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर सफाई देते हुए लिखा है कि,”आज सागर जिले की सुरखी विधानसभा से जो तकनीकी कठिनाई आई की स्टार प्रचारक श्री अश्विनी वैष्णव जी वहां थे और मैं मोबाइल से भोपाल से उस सभा में भाषण कर रही थी. श्री वैष्णव जी ने वहां पहुंचकर अपना बड़प्पन दिखाया अन्यथा गोविंद सिंह जी को लाभ की जगह हानि पहुंच गई होती.”

उन्होंने आगे लिखा कि,”मेरा तो झांसी में इलाज चल रहा था. मुझे तो यहां बुलबा लिया गया और फिर मैं प्रचार में पहुंच भी नहीं सकी. मुझे बुलाने वाले उम्मीदवारों ने सर्वत्र मेरे आने की चर्चा भी कर दी,अब मैं उनके लिए चिंतित हूं कि सुरखी जैसा सब जगह ना हो जाए. अब मुझे आगे किसी उम्मीदवार को संकट में नहीं डालना इसलिए, अब मेरी कोई सभा नहीं होगी. सिर्फ भगवान से सबकी विजय के लिए प्रार्थना होगी. मैं स्वयं से वचनबद्ध हूं कि देश का,राज्य का और मोदी जी का कभी अहित नहीं करूंगी.”

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि 15 तारीख को दोपहर को टीकमगढ़ पहुंच जाऊंगी क्योंकि 17 को सुबह अपने गांव में वोट डालना है. दरअसल, बीजेपी की ओर से बताया गया था कि सुरखी विधानसभा के बिलहरा में भाजपा के समर्थन में पूर्व सीएम उमा भारती आज सभा करेंगी. वे सुरखी के बिलहरा में पुलिस चौकी ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में आमसभा को संबोधित करने वाली थी.यह भी बताया गया था कि पूर्व सीएम उमा भारती बिलहरा में दोपहर 2 बजे पहुंचेंगी.

यहां बताते चने की उमा भारती जब सुरखी नहीं पहुंची तो उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत सहित पूरी पार्टी के हाथ पैर फूल गए.मध्य प्रदेश में पार्टी के चुनाव का काम देख रहे केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव को सभा में बुलाया गया और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मोबाइल के माध्यम से अपना भाषण दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *