हिंदू धर्म और सनातन संस्कृति पर शिक्षिका की टिप्पणी से हिंदू संगठन नाराज, अब हुई FIR दर्ज

हिंदू धर्म और सनातन संस्कृति पर टिप्पणी करने वाली शिक्षिका के खिलाफ हिंदूवादी संगठन में भारी आक्रोश नजर आ रहा है. शिक्षिका का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह हिंदू धर्म और हिंदू महिलाओं के श्रृंगार पद्धति पर विवादित टिप्पणी कर रही है. लगातार हिंदू धर्म और मंदिरों को लेकर विवाविद बोल बोल रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हिंदू धर्म और सनातन पर सवाल खड़े करने वाली महिला सहायक शिक्षिका उषा सेंगर हैं. अब हिंदूवादी संगठन महिला शिक्षिका के विरोध में उतर आया है और थाना न्यू आगरा में शिकायत दर्ज कराई है.

सहायक शिक्षिका उषा सेंगर न्यू आगरा के कंपोजिट विद्यालय में तैनात हैं. वायरल वीडियो 7 जुलाई का बताया है, जो गोरखपुर में शिक्षक गोष्ठी के दौरान का है. वायरल वीडियो में शिक्षिका उषा सेंगर हिंदू धर्म की पद्धति पर टिप्पणी पर रही हैं. मंदिरों के बारे विवादित बोल बोल रही हैं और हिंदू धर्म में न जाने की लोगों को कह रही हैं. हिंदू धर्म की महिलाओं के श्रृंगार पर भी टिप्पणी कर रही हैं.

हिंदूवादी संगठन में दिखा आक्रोश

कहा जा रहा है कि हिंदू धर्म की महिलाएं गुलामी में जी रही हैं. बिंदी, सिंदूर पैरों में बिछुआ पहना बंद करना चाहिए. जब इस धर्म में ऐसा सोच है तो उस धर्म में क्यों जाना चाहिए. महिलाएं इन गुलामी के निशानों को छोड़ दें. मांग में सिंदूर क्यों भरना, मंदिरों में नही जाना चाहिए. मंदिरों को विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया है. शिक्षिका उषा सेंगर की वीडियो वायरल होने के बाद से हिंदूवादी संगठन में आक्रोश नजर आ रहा है.अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारी थाना न्यू आगरा पहुंचे और शिक्षिका के खिलाफ प्रदर्शन करते है शिकायत दर्ज कराई और कार्रवाई की मांग की.

अखिल भारत हिंदू महासभा नाराज

अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारी थाना न्यू आगरा पहुंचे और शिक्षिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हिंदूवादी नेताओं ने थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज कराते हुए महिला शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने बताया कि जिस तरह से एक शिक्षिका ने हमारे धर्म और देवी देवताओं के बारे अपशब्द बोले हैं वह निंदनीय है. वो कोन होती है हमारे धर्म पर सवाल खड़े करने वाली.

”शिक्षिका का हिंदू धर्म से हम बहिष्कार करते हैं”

संजय जाट ने बताया कि हमारे सनातन धर्म में सभी सम्मान किया जाता है. अगर आपको कोई परेशानी है तो हम आज से आपका सनातन धर्म से बहिष्कार करते हैं. आपकी अंतिम यात्रा में भी भगवान राम का नाम नहीं लिया जाएगा. जिस तरह से शिक्षिका सनातन धर्म पर टिप्पणी की हैं, जिसके चलते हम उनका हिंदू धर्म से बहिष्कार करने का ऐलान कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *