राज्यसभा चुनाव में वोटिंग से पहले राजा भैया पर ओपी राभजर ने किया बड़ा दावा, बताया किसको करेंगे वोट

उत्तर प्रदेश में राज्यसभा की 10 सीटों के लिए मतदान 27 फरवरी 2024, मंगलवार को होगा. इससे पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता और यूपी सरकार के पूर्व काबीना मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के नेता और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया  को लेकर बड़ा दावा किया है.

राजभर ने दावा किया कि राजा भैया, भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी एनडीए के प्रत्याशी को वोट करेंगे. पूर्व कैबिनेट मंत्री ने यह भी दावा किया कि उनकी राजा भैया से मुलाकात हुई है.

राजभर ने बातचीत में कहा कि राजा भैया एनडीए को वोट करेंगे. राजभर ने दावा किया कि सपा नेता गायत्री प्रजापति की पत्नी भी एनडीए के प्रत्याशी को वोट करेंगी. 

कुछ लोग हटकर, कुछ लोग सटकर….
बहुजन समाज पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले रितेश पांडेय के संदर्भ में भी राजभर ने दावा किया. उन्होंने कहा कि राज्यसभा में मतदान के लिए उनको शामिल कराया गया है. उन्होंने कहा कि कोई लड़ाई नहीं है. झूठ में ही हवा बांधी जा रही है.

राजभर ने कहा कि जब इंडिया अलायंस बना तो मैंने उसी समय लिखा कि विपक्षियों ने ठाना है, मोदी जी को पीएम बनाना है. कुछ लोग सट कर करेंगे. कुछ लोग हटकर करेंगे. राजा भैया से मुलाकात के संदर्भ में कहा कि कल हम लोगों की टी पार्टी थी. बिल्कुल मिलेंगे उनसे.

राज्यसभा के संदर्भ में राजभर ने कहा कि बंपर जीत होगी. उधर से कई नेता आएंगे लेकिन हम गिनती नहीं बताएंगे. हम तोड़ नहीं रहें हैं. वह स्वेच्छा से आ रहे हैं. दो तिहाई विधायक तैयार हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *