इंदौर में लगे पोस्टर ‘BJP विधायकों की रक्षा कौन करेगा?’, बीजेपी ने दिया जवाब

इंदौर में कांग्रेस ने बीजेपी के पांच विधायकों के पोस्टर लगाकर स्लोगन दिया है कि भारतीय जनता पार्टी के विधायकों की रक्षा कौन करेगा? इसका जवाब देते हुए कांग्रेस ने लिखा है कि कांग्रेस करेगी. अभी इन पोस्टरों को लेकर राजनीतिक गर्मा गई है.  भारतीय जनता पार्टी ने भी इसका जवाब दे दिया है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संभागीय प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल, गिरीश जोशी, देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के राज में माफिया काफी मजबूत हो गया है. ऐसी स्थिति में सरकार के विधायकों को अपनी जान बचाने के लिए पुलिस अधिकारियों के पैर पकड़ रहे हैं. 

यही वजह है कि एक विधायक ने तो इस्तीफा तक लिख दिया है. उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव कह रहे हैं कि महिलाएं असुरक्षित हैं, जबकि अजय विश्नोई ने शराब माफिया के आगे सरकार के दंडवत होने की बात सार्वजनिक रूप से लिखी है. उन्होंने कहा कि नगरीय प्रशासन मंत्री सार्वजनिक रूप से मान चुके हैं कि गली-गली में नशा बिक रहा है. 

ऐसे में बीजेपी के विधायक ही डरे हुए हैं और असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. इसी के चलते कांग्रेस में गांधी भवन स्थित कार्यालय पर विधायकों को आमंत्रित करते हुए पोस्टर लगाए हैं. पोस्टर में यह भी लिखा गया कि कांग्रेस उनकी रक्षा करेगी. 

पोस्टर में पांच विधायकों के फोटो
कांग्रेस कार्यालय पर जो फोटो लगाया गया है उसमें पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव अजय विश्नोई, विधायक प्रदीप पटेल, बृज बिहारी पटेरिया और संजय पाठक का नाम के साथ फोटो लगाया गया है. इसमें लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का फोटो भी लगाकर लिखा गया है “डरो मत”.

जिनके घर शीशे के उन्हें पत्थर नहीं फेंकना चाहिए- बीजेपी
इंदौर के भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता दीपक जैन का कहना है कि कांग्रेस के नेता के भतीजे ने जो महिला पुलिस अधिकारी के साथ शर्मसार करने वाला व्यवहार किया है. उस पर कांग्रेस को मंथन करना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं. वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेकते हैं. कांग्रेस नेता के भतीजे ने जो व्यवहार किया है, वह कांग्रेस की विचारधारा को प्रदर्शित करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *