T-20 Match: भारत-बांग्लादेश के मैच में दिखा ज्योतिरादित्य सिंधिया का टशन, पत्नी और बेटे के साथ इस अंदाज में दिखे ‘महाराज’

ग्वालियर: 14 साल के लंबे इंतजार के बाद ग्वालियर में इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला ग्वालियर के श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्टेडियम में खेला गया। यह स्टेडियम इसी साल बनकर तैयार हुआ है। इस मैदान में पहली बार कोई इंटरनेशनल मैच का आयोजन किया गया था। मैच देखने के लिए आम से खास सभी पहुंचे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अपने परिवार के साथ मैच देखने के लिए पहुंचे। इसके फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया में शेयर किए हैं।

परिवार के साथ दिखे ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की हैं उसमें अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया और बेटे महाआर्यमन सिंधिया दिखाई दे रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया मैच देखने लिए एक अलग ही अंदाज में पहुंचे थे। अक्सर कुर्ते-पैजामे में दिखने वाले सिंधिया कैजुअल लुक में नजर आए। वहीं, सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया साड़ी में दिखाई दीं।

जीत की दी बधाई

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बांग्लादेश पर भारत की जीत की बधाई दी। सिंधिया ने लिखा- “विजयी भवः! ग्वालियर की धरती पर आयोजित भारत-बांग्लादेश टी-20 मैच में भारतीय टीम की यह ऐतिहासिक और शानदार जीत क्रिकेट प्रेमियों के लिए अविस्मरणीय पल है। दर्शकों के उत्साह और रोमांच से सराबोर श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में जीत का डंका बजाकर ‘टीम इंडिया’ ने आज क्रिकेट के इतिहास में एक सुनहरा अध्याय जोड़ दिया है। ग्वालियर- चंबल के मेरे सभी क्रिकेट प्रेमियों को इस धमाकेदार जीत की बधाई।”

पिता के नाम से है स्टेडियम

ग्वालियर का नया स्टेडियम ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधवराव सिंधिया के नाम पर है। भारत ने इस मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। हिन्दू संगठनों ने बांग्लादेश की टीम का विरोध किया था। जिसके बाद कड़े इंतजाम किए थे। हिन्दू संगठनों ने कहा था कि बांग्लादेश कभी भी हमारा मित्र नहीं हो सकता है। बांग्लादेश में हिन्दूओं के साथ अन्याय हुआ है। ऐसे में बीसीसीआई ने इस मैच का आयोजन कर हिन्दूओं की भावनाओं को आहत किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *