जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव: BJP की आ गई स्टार प्रचारकों की लिस्ट, PM मोदी समेत किन बड़े नेताओं के हैं नाम? देखें लिस्ट

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा समेत कई नेताओं के नाम शामिल हैं।

मनोहर लाल खट्टर और जी किशन रेड्डी का नाम

दूसरे चरण का चुनाव 25 सितंबर को है। स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शिवराज सिंह चौहान, मनोहर लाल खट्टर और जी किशन रेड्डी सहित कई केंद्रीय मंत्रियों के नाम हैं। हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम जय राम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का नाम शामिल है।

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में स्मृति ईरानी का भी नाम

इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ, सांसद अनुराग ठाकुर भी जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। बीजेपी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अमेठी की पूर्व सांसद स्मृति ईरानी का भी नाम शामिल है। 

शुक्रवार को अमित शाह चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे

 इस बीच, पार्टी सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 6 सितंबर को जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का चुनाव घोषणापत्र जारी करेंगे। शाह शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे जम्मू पहुंचने की उम्मीद है, जहां वह शहर में भाजपा के मीडिया सेंटर में घोषणापत्र जारी करेंगे। 

तीन चरणों में हैं चुनाव

बता दें जम्मू-कश्मीर में 3 चरणों में विधानसभा के चुनाव हैं। पहले चरण का चुनाव 18 सितंबर को है। दूसरे चरण चुनाव 25 सितंबर और तीसरे चरण चुनाव एक अक्टूबर को है। 8 अक्टूबर को चुनाव के परिणाम आएंगे।

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस के स्टार प्रचारक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *