अब ग्वालियर तक चलेगी आगरा इंटरसिटी एक्सप्रेस, कई नए स्टेशनों पर होगा ठहराव

ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे प्रशासन विशेष ट्रेन चला रही है। इसके साथ ही कई नए स्टेशनों पर ट्रेनों का ठहराव दिया जा रहा है। इसी कड़ी में नई दिल्ली से आगरा छावनी के बीच चलने वाली 14212/14211 नंबर की इंटर सिटी एक्सप्रेस को अस्थायी तौर पर ग्वालियर तक विस्तार देने का निर्णय लिया है।

22 अगस्त तक यह ट्रेन नई दिल्ली से ग्वालियर तक चलेगी

22 अगस्त तक यह ट्रेन नई दिल्ली से ग्वालियर तक चलेगी। वापसी में 23 अगस्त तक ग्वालियर से नई दिल्ली तक चलेगी। अधिकारियों का कहना है कि अलग-अलग रूट पर ट्रेनों में भीड़ का आकलन किया जा रहा है। जरूरत के अनुसार विशेष ट्रेनें चलाने या अन्य कदम उठाने का निर्णय लिया जा रहा है।

14212 नंबर की ट्रेन नई दिल्ली से शाम 5.40 बजे प्रस्थान करेगी। रात 9.25 बजे आगरा छावनी पहुंचेगी। वहां 10 मिनट का ठहराव के बाद रात 9.35 बजे रवाना होगी और रात 11.45 बजे ग्वालियर पहुंचेगी। वापसी में 14211 नंबर की ट्रेन ग्वालियर से मध्य रात्रि एक बजे रवाना होगी।

सुबह 10 बजे ट्रेन पहुंचेगी नई दिल्ली

सुबह 3.40 बजे आगरा छावनी पहुंचेगी और वहां से सुबह पौने छह बजे नई दिल्ली के लिए रवाना होगी। सुबह 10 बजे यह ट्रेन नई दिल्ली पहुंचेगी। आगरा छावनी से ग्वालियर के बीच में इसका ठहराव धौलपुर व मुरैना में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *