केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर लगाया मतदाताओं को ब्लैकमेल करने का आरोप, कहा- चुनाव में खूब फैलाई अफवाह

अहमदाबाद। केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता रामदास अठावले ने लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी पर मतदाताओं को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पूरे चुनाव में अफवाह व झूठ का सहारा लिया। उन्होंने मतदाताओं को संविधान बदलने का डर दिखाया। उन्होंने कहा कि भाजपा 400 सीटें लाकर आरक्षण खत्म कर देगी। यही कारण है कि भाजपा को कुछ राज्यों नुकसान झेलना पड़ा।

अफवाहों के बाद भी प्रधानमंत्री बने मोदी

रामदास अठावले गुजरात में अपने मंत्रालय की योजनाओं की समीक्षा करने आए थे। उन्होंने कहा कि राहुल गाधी ने पूरे चुनाव में झूठ और अफवाह का सहारा लिया, लेकिन फिर भी हार का मुंह देखना पड़ा। नरेंद्र मोदी तीसरी बार लगातार प्रधानमंत्री बन गए हैं। एनडीए ने स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाई है।

राहुल गांधी के हाथ लगी सिर्फ निराशा

अठावले ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा स्पष्ट बहुमत से सरकार में थी। हमारे गठबंधन को 353 सीटें मिली थी। हमने पांच साल के काम के हिसाब से 400 सीटें मांगी थी। विपक्ष ने एक होकर अफवाह फैलाना शुरू कर दिया। उसके बाद भी राहुल गांधी के हाथ में निराशा ही लगी।

राहुल गांधी को दी नेता विपक्ष बनने की बधाई

अठावले ने कहा कि मैं राहुल गांधी को विपक्ष के नेता के तौर पर बधाई देता हूं। वह इस पद को बड़ी ही जिम्मेदारी के साथ निभाएं। मैं बस इसकी उम्मीद कर सकता हूं। अपने मंत्रालय के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मेरा मंत्रालय समाज के गरीब व कमजोर तबके के लिए काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *