अशोकनगर जिले को मिलेगी मेडिकल कॉलेज की सौगात, सिंधिया ने CM को लिखा पत्र

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया  अपनी एतिहासिक जीत के बाद अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए लगातार मुख्यमंत्री मोहन यादव  से पत्राचार करते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में सिंधिया तीन जुलाई को मुंगावली विधानसभा  में पहुंचने से पहले उन्होंने आज CM यादव को पत्र लिखकर अशोकनगर  में मेडिकल कॉलेज और कृषि महाविद्यालय खोले जाने के लिए सिफारिश की है.

बजट जारी करने की मांग की

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर में मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर लिखे पत्र में कहा कि मेडिकल कॉलेज ना होने से छात्रों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. साथ ही कृषि विश्वविद्यालय के पत्र में क्षेत्र को कृषि प्रधान और जनता की पुरानी मांग बताते हुए 50 करोड़ का बजट जारी करने का निवेदन किया है .

पत्र में क्या कुछ बोले सिंधिया ?

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर में संस्थाओं की स्थापना और गुना में क्रांतिवीर तात्या टोपे यूनिवर्सिटी  के बारे में पत्र लिखा है. उन्होंने CM से कहा है कि यूनिवर्सिटी के लिए जमीन तय हो गई है. अब जल्दी से जमीन का अधिग्रहण पूरा कर, भवन बनाने के लिए बजट जारी करें और प्रशासनिक स्टाफ और जरूरी संसाधन उपलब्ध कराएं.

माफियाओं को सिंधिया की दो टूक

इसके साथ ही आपको बता दें कि मंत्री सिंधिया गुना लोकसभा में विकास की नई गाथा लिखने का फैसला ले चुके है. साथ ही क्षेत्र में अपराध और माफियाओं को भी क्षेत्र छोड़ कर चले जाने की चेतावनी दे चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *