कार्तिकेय चौहान का पिता शिवराज के लिए दिया बयान चर्चा में, कांग्रेस नेता ने भी कर दी तारीफ

मध्यप्रदेश की विदिशा लोकसभा से भाजपा सांसद और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय का एक बयान चर्चा में बना हुआ है। खास बात यह है कि कांग्रेस के नेता भी कार्तिकेय के इस बयान की तारीफ कर रहे हैं। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने सोशल साइट पर लिखा कि बेटे कार्तिकेय मैं सदैव आपकी हिम्मत, साफ़गोई का क़ायल रहा हूं। बल्कि सार्वजनिक रूप से उसका इज़हार भी किया है। आज का वक्तव्य भी उम्दा है। उन्होंने आगे लिखा कि ज़िंदा हैं तो उसका अहसास कराते रहना चाहिए। विजय सत्य की ही होती है। जीवन-मृत्यु,लाभ-हानि,यश-अपयश,राजयोग सब ईश्वर के हाथ है तो डर किससे और क्यों?

सीहोर में एक दिन पहले यह दिया था बयान

सीहोर के भैरूंदा में आयोजित एक अभिनंदन समारोह के दौरान कार्तिकेय ने कहा था कि इस दुनिया ने हमारी बहुत परीक्षा ली है। मैं आपमें, मुझमें और शिवराज जी में कोई फर्क नहीं देखता हूं। कार्तिकेय सिंह चौहान ने अपने पिता शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि जब शिवराज जी मुख्यमंत्री थे तो सीएम के तौर पर दिल्ली जाते थे, लेकिन अब वे सीएम नहीं हैं तो और लोकप्रिय हो गए। वे बड़ी जीत के साथ दिल्ली गए हैं। आज दिल्ली भी नतमस्तक है। पूरा दिल्ली उन्हें पहचानता है। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के बड़े नेताओं में उनकी गिनती होती है। ये सब आपके द्वारा ही संभव हुआ है।

चुनाव में कई उंगलियां उठीं बुद्धिजीवियों को मिला मुंहतोड़ जवाब

कार्तिकेय सिंह चौहान ने आगे कहा कि इस दुनिया ने अपनी परीक्षा ली। 2023 के चुनाव में कई उंगलियां उठीं। बुद्धिजीवियों को मुंहतोड़ जवाब देने का काम किया है। हम सब अनेकों जिस्म और एक जान हैं। हर सफल व्यक्ति के पीछे एक औरत का हाथ होता है। लेकिन मैं कहता हूं कि हर सफल व्यक्ति के पीछे औरत के साथ उसकी क्षेत्र की जनता का भी हाथ होता है। 

जिला अध्यक्ष की बात सुन आ गया था पसीना

कार्तिकेय सिंह चौहान ने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मुझसे जिला अध्यक्ष ने कहा कि हम 1 लाख 50 हजार वोटों से जिताएंगे, तो मेरी चिंता बढ़ गई थी। मुझे पसीना आ गया था, क्योंकि विधानसभा में 2 लाख 70 हजार वोट हैं और 1 लाख 50 हजार वोट से कैसे होगा, लेकिन जब मतगणना के दौरान पेटिंया खुली तो डेढ़ लाख वोटों से जीत मिली। कार्तिकेय सिंह ने जब यह बयान दिया उस दौरान कार्यक्रम में उनकी मां साधना सिंह भी मौजूद थीं। कार्यक्रम के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने मोबाइल के माध्यम से लोगों को भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *