बीजेपी को झटका, कद्दावर नेता और पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर बसपा में शामिल

धौलपुर से बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने बसपा का दामन थाम लिया है. पूर्व विधायक जसवंत गुर्जर ने जयपुर में बसपा की सदस्यता  ली. प्रदेश प्रभारी  और राज्यसभा सांसद रामजी गौतम एवं प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने जसवंत सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

राजस्थान के बसपा प्रभारी और राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने बताया कि यह एक शुरुआत है. जो लोग बसपा को कमजोर समझते हैं उनके लिए यह एक संदेश है. बसपा के साथ अभी और लोग ज्वाइन करेंगे. धौलपुर, अलवर जिले में भाजपा और कांग्रेस के दो बड़े विकट गिरे हैं. बसपा राजस्थान में तीसरी ताकत थी और रहेगी. गौतम का कहना है कि इस बार बसपा मजबूत रहेगी. यहां पर कांग्रेस और भाजपा के बाद बसपा का नाम हैं. यहां पर बसपा पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी. यहां पर इस महीने बसपा सुप्रीमो के कई दौरे होंगे.

बाड़ी और किशनगढ़बास पर नजर

भाजपा छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुए जसवंत सिंह गुर्जर धौलपुर जिले की बाड़ी विधान सभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. क्योंकि, पहले भी बाड़ी से भाजपा के विधायक रहे हैं. वर्ष 2018 विधानसभा में भाजपा के उम्मीदवार रहे है. केंद्र कोऑर्डिनेटर सांसद रामजी गौतम ने उन्हें बसपा की सदस्यता दिलाई है. वहीँ देर शाम को बसपा कार्यालय में सिमरत कौर ने बसपा ज्वाइन कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *