7500 करोड़ के क्रूज पर अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी, कैटी पेरी करेंगी परफॉर्म… इतना पैसा मिलेगा

एशिया के सबसे रईस व्‍यक्ति मुकेश अंबानी  के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. शादी के डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. 12 जुलाई को मुंबई में इनकी शादी होने वाली है. 14 जुलाई को रिसेप्‍शन कार्यक्रम का आयोजन होगा. वहीं शादी समारोह से पहले इटली में दमदार प्री-वेडिंग पार्टी का भी आयोजन किया गया है. इस पार्टी में दुनियाभर के कई जाने माने लोग शामिल हो रहे हैं. 

इस बीच अब खबर आ रही है कि क्रूज पर हो रहे प्री वेडिंग सेकेंड सेरेमनी में कैटी पेरी 31 मई को कान्स में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में अपनी आवाज का जादू चलाएंगी. यह सेलिब्रिटी शुक्रवार शाम को एक मस्केरेड बॉल में परफॉर्मेंश देने के लिए फ्रांस के कान्स जा रही हैं. इससे पहले गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेरेमनी में हॉलीवुड गायिका रिहाना ने जलवा बिखेरा था.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग पार्टी 29 मई 2024 को इटली में एक शानदार क्रूज पर डिनर के साथ इसकी इसकी शुरुआत हुई है. इसका हिस्सा बनने के लिए इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियों को इनवाइट किया गया है. खबर है कि ये प्री-वेडिंग बैश आगामी 1 जून, 2024 को इटली के पोर्टोफिनो में खत्म होगा. 

परफॉर्मेंश के लिए कैटी पेरी को मिले लाखों डॉलर

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, कैटी पेरी इस पार्टी में गाने के लिए ‘लाखों डॉलर’ का चेक मिला है. रिपोर्ट में सिंगर के परफोरमेंस के बारे में जानकारी देने वाले एक सूत्र के हवाले से बताया कि वर्तमान में बार्सिलोना और जेनोआ में रुकने के साथ यूरोप के चारों ओर क्रूज पर 800 मेहमानों को बुलाया गया है. यह पार्टी शुक्रवार को कैंस में होगी, जो 40 मिलियन पाउंड की संपत्ति है. पार्टी केवल पांच घंटे तक चलेगी, जिसमें कैटी भी परफोरमेंस देंगी. 

इतने महंगे क्रूज पर होगी पार्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबानी फैमिली ने एक सेलिब्रिटी-एज क्रूज पर दूसरे प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया है, जिसकी कीमत 900 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 7,500 करोड़ रुपये है. क्रूज के हर सुइट में स्पा, जिम, स्विमिंग पूल और बहुत कुछ जैसी कई शानदार फैसिलिटी है और इन सबकी कीमत लगभग 60 लाख रुपये है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *