स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट मामले पर आया प्रियंका गांधी का रिएक्शन,  “यह उनकी पार्टी का मामला है “

आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट का मामला इस लोकसभा चुनाव 2024 के समर में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि ये उनकी पार्टी का मामला है और इस बारे में उन्ही लोगों को निर्णय लेना है.  

उन्होंने कहा, “इसमें दो बाते हैं. पहला, अगर महिलाओं के साथ कुछ गलत होता है तो हम उनके साथ खड़े हैं. मैं हमेशा महिलाओं के साथ ही खड़ी रहती हूं चाहे वो किसी भी पार्टी की हों. दूसरा AAP आपस में चर्चा करेगी. वो आपस में निर्णय लेंगे. ये उनकी पार्टी का मामला है.”

अरविंद केजरीवाल के साथ गाड़ी में नजर आए विभव कुमार

स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट का आरोप जिस पर लगा है वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी विभव कुमार हैं. आज गुरुवार को विभव कुमार और अरविंद केजरीवाल एक साथ गाड़ी में नजर आए. जब एबीपी न्यूज ने उनसे बात करने की कोशिश की तो आप कार्यकर्ता उन्हें छिपाने की कोशिश करने लगे.

स्वाति मालीवाल केस में आम आदमी पार्टी का स्टैंड

मामले पर आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि इसका संज्ञान लिया गया है और सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि स्वाति मालीवाल सोमवार (13 मई) को अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंची थीं और ड्रॉइंग रूम में उनका इंतजार कर रहीं थीं. इतने में विभव कुमार भी वहां पहुंचे और उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता की.

वहीं, दिल्ली पुलिस ने कहा था कि स्वाति मालीवाल सिविल लाइन्स थाने में आईं थीं और सीएम हाउस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पर्सनल स्टाफ के एक सदस्य के ऊपर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था. हालांकि अभी तक स्वाति मालीवाल ने इस बारे में कोई लिखित शिकायत नहीं की है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *