‘इमरती देवी का रस खत्म हो गया है’, MP कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के विवादित बयान पर जमकर बवाल

भोपालः मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘अब इमरती जी का रस खत्म हो गया है जो….। मैं उनके लिए अब कुछ बात नहीं करूंगा ‘। जीतू पटवारी के इस बयान को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस को घेर रही है। बीजेपी का कहना है कि जहां भी पटवारी जाएंगे वहां पर बीजेपी कार्यकर्ता उनको काले झंडे दिखाएंगे। 

इमरती देवी ने दर्ज कराई एफआईआर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के बयान को लेकर अब इमरती देवी ने डबरा थाने में एससी-एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करवायी है। इमरती देवी ने आज ही मीडिया से कहा था कि वो जीतू पटवारी के ख़िलाफ़ डबरा थाने में एफआईआर करवाने जा रही हैं।

जीतू पटवारी के घर के बाहर प्रदर्शन

जीतू पटवारी के बयान के बाद इंदौर में जीतू पटवारी के घर के बाहर किया बीजेपी महिला मोर्चा ने चूड़ियां लेकर प्रदर्शन किया। राऊ से बीजेपी विधायक मधु वर्मा ने कहा कि जीतू पटवारी हमेशा से महिलाओं का अपमान करते आए हैं। विधानसभा चुनाव में भी जीतू पटवारी ने महिलाओं को लेकर कहा था कि महिलाएं पैसे लेकर पोलके में रख लेती हैं।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साधा निशाना

 जीतू पटवारी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह केवल इनके बोल नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की मानसिकता है। दलितों व ख़ासकर महिलाओं का अपमान इस पार्टी की रीत बन गई है। बाबा साहेब अंबेडकर ने देश की महिलाओं व दलितों को अपने सम्मान के लिए लड़ने की प्रेरणा दी है। हमारे मध्य प्रदेश के दलित भाई-बहन, इमरती देवी के ऊपर इनकी ओछी टिप्पणी का जवाब 7 तारीख को अपने वोट से देंगे।

बीजेपी ने जीतू पटवारी को घेरा

मध्य प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी। पटवारी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता एवं महिला मोर्चा विरोध प्रदर्शन करेंगे। जीतू पटवारी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। वे जिस जिले में जाएंगे वहां उन्हें काले झंडे दिखाये जाएंगे। मध्य प्रदेश बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीषअग्रवाल ने कहा कि जीतू पटवारी की घृणित मानसिकता है। वे महिलाओं में रस ढूँढ़ते हैं। जीतू पटवारी की इस घृणित और निंदनीय मानसिकता पर “लड़की हूँ लड़ सकती हूँ” का नारा देने वाली प्रियंका गांधी क्या राय रखती हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *