पहले मोदी-नीतीश की रैली से दूरी, अब इस सीट पर ठोक दिया दावा; चिराग के मन में आखिर क्या?

लोजपा (रामविलास) की बैठक पार्टी कार्यालय में हुई। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि खगड़िया लोकसभा से लोजपा (रामविलास) हर हाल में चुनाव लडेगी। इसको लेकर सभी स्तरों पर तैयारी की जा रही है। बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के खगड़िया लोकसभा प्रभारी सुरेश भगत ने कहा कि पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करें। चुनाव की तैयारी में जोर-शोर से लग जाएं।

उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) के ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ के मिशन को धरातल पर उतारना है। इस मौके पर संसदीय बोर्ड के विनय वर्मा समेत युवा जिलाध्यक्ष सुजीत कुमार आदि मौजूद रहे।

नीतीश-मोदी की रैली से चिराग की दूरी

बता दें कि बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं लग रहा है। 2 मार्च को जब प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार ने बेगूसराय में मंच साझा किया तो उस दिन रैली में चिराग पासवान नजर नहीं आए। उनके ना आने के कारण सियासी गलियारों में अटकलबाजी तेज है। माना जा रहा है कि चिराग ने नीतीश को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

नीतीश कुमार ने जब बीते दिनों एनडीए के साथ मिलकर सरकार बनाई, तो उस समय भी चिराग पासवान ने साफ कह दिया था कि कई मामलों में उनकी नीतीश कुमार से नहीं बनती है। बहुत नीतियों में वो नीतीश के खिलाफ हैं और उन्होंने बीजेपी हाईकमान को इस बात की जानकारी भी दे दी है।

खगड़िया सीट पर ठोक दिया दावा

वहीं, अब खगड़िया सीट पर लोजपा (रा) के नेताओं ने दावा ठोक कर सियासी कयासबाजी का बाजार और गर्म कर दिया है। देखने वाली बात होगी कि क्या एनडीए के अन्य दल खगड़िया सीट पर लोजपा (रा) की बात मानते हैं या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *