ग्वालियर में कांग्रेस की महिला महापौर ने कार के साथ लौटाई

ग्वालियर: ग्वालियर नगर निगम की वित्तीय  हालत इतनी खराब हो गई है कि नगर निगम के कर्मचारियों को सैलरी तक नहीं मिल पा रही है. जब यह जानकारी ग्वालियर नगर निगम की कांग्रेस पार्टी की महापौर शोभा सिकरवार को लगी तो उन्होंने निगम से मिली हुई कार उन्हें वापस लौटा दी. इसके साथ ही उन्होंने नगर निगम की कोई सुविधा लेने से इनकार कर दिया. दरअसल पिछले कुछ समय से ग्वालियर नगर निगम की वित्तीय स्थिति काफी खराब हो गई है. खर्च बहुत ज्यादा है और नगर निगम की आमदनी इतनी नहीं हो पा रही है.

यही वजह है कि ग्वालियर नगर निगम की वित्तीय स्थिति काफी गड़बड़ा गई है. हालात ऐसे हो गए हैं कि ग्वालियर नगर निगम में काम करने वाले कर्मचारियों को उनका वेतन तक नहीं मिल पा रहा है. इस बात की जानकारी नगर निगम की महापौर शोभा सिकरवार को भी है. यही वजह रही कि गुरुवार को महापौर शोभा सिकरवार ने नगर निगम से मिली हुई गाड़ी को वापस कर दिया. उन्होंने नगर निगम के अधिकारी को गाड़ी की चाबी थमा दी.

नगर निगम की वित्तीय हालत खराब

महापौर शोभा सिकरवार ने इस दौरान मीडिया से बातचीत में बताया कि इन दोनों ग्वालियर नगर निगम की वित्तीय स्थिति काफी खराब है और शासन से भी पैसा नहीं मिल रहा है, ऐसे में नगर निगम के कर्मचारियों के वेतन भी नहीं मिल पा रहा है. यही वजह है कि वह नगर निगम की गाड़ी वापस कर रही हैं. अब वह निगम की किसी भी सुविधा का उपयोग नहीं करेंगी. इसके साथ ही महापौर शोभा सिकरवार ने नगर निगम के अधिकारियों को भी यह नसीहत दी है कि फिजूल खर्ची बंद करें और नगर निगम की आर्थिक स्थिति में सुधार लाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *