बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने विपक्ष को बताया फ्रस्टेट, कहा- ‘2024 में बुरी तरह हारेंगे’

संसद की सुरक्षा में सेंध के मामले को लेकर एक तरफ जहां विपक्ष के हंगामे के बाद कई सांसदों को सस्पेंड कर दिया गया है तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी विपक्षी सांसदों के व्यवहार से खुश नजर नहीं आए. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष के सांसदों का व्यवहार दुखी करने वाला है. इनके व्यवहार से ऐसा लगता है कि सिक्योरिटी ब्रीच करने वालों को विपक्ष का सपोर्ट है.

उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए आगे कहा, “विधानसभा चुनावों में हार की हताशा साफ नजर आ रही है और अगर इसी तरह का व्यवहार विपक्ष ने बनाए रखा तो 2024 में बुरी तरह से हारेंगे.” साथ ही उन्होंने बीजेपी सांसदों से कहा, “नए मतदाताओं ने वो दौर नहीं देखा होगा जब हर दिन नया घोटाला होता था. विपक्ष के उन कारनामों के बारे में उनको जागरुक करने की जरूरत है. ऐसा लगता है कि विपक्ष ने ठान लिया है कि उनको यहीं रहना है, आगे नहीं बढ़ना है.” लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा, “अभी इस मीटिंग हॉल में जो खाली जगह है, ऐसा लगता है कि अगली बार ये जगह भी भर जाएगी.”

‘विपक्ष अब विपक्ष में ही बैठेगा’

पीएम मोदी यहीं नहीं रुके. उन्होंने बीजेपी सांसदों से कहा, “संसद भवन में जो कुछ भी हुआ, उसका समर्थन करना बहुत गलत है. विपक्ष ने मन बना लिया है कि वो अब विपक्ष में ही बैठेगा. विपक्ष जो कर रहा है वो उनकी हताशा और निराशा है. विपक्ष का मकसद नरेंद्र मोदी को उखाड़ फेंकना है और हमारा मकसद देश का विकास करना है. हमारी और उनकी सोच में यही अंतर है.” उन्होंने सांसदों से आगे कहा, “अब छुट्टी का समय नजदीक आ गया है. आप लोग दूर गांव के इलाकों में जाएं और पता लगाएं कि विकास कैसा हुआ है? मैं कल काशी गया था और मैंने देखा कि युवाओं में उम्मीद है.”

संसद में स्मोक अटैक को लेकर विपक्ष हमलावर

वहीं, इस मामले को लेकर विपक्ष सदन में गृह मंत्री अमित शाह के बयान की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहा है. आज मंगलवार (19 दिसंबर) को भी विपक्ष के सांसदों ने नई संसद भवन के मुख्य दरवाजे पर बैठकर प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में कांग्रेस सांसद सोनिया गांधी भी शामिल हुईं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *