मोदी ने दिया था चुनाव लड़ने का ऑफर, बनारस की चंदा देवी ने बताया और क्या बात हुई

वाराणसी के सेवापुरी विधानसभा स्थित रामपुर गांव की महिला चंदा देवी सुर्खियों में है. दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए पीएम मोदी ने चंदा देवी से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद महिला की चर्चा होने लगी है. उन्होंने पीएम मोदी से बातचीत की जानकारी मीडिया के साथ साझा की. चंदा देवी ने बताया कि 18 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात हुई थी. मुलाकात के दौरान उन्होंने कई सवाल पूछे. चंदा देवी ने पीएम मोदी के बारे में बताया कि उन्होंने मजाकिया अंदाज में चुनाव लड़ने का ऑफर भी दिया.

चंदा देवी ने ऑफर को प्रधानमंत्री मोदी का बड़प्पन बताया. उन्होंने कहा कि सबसे बड़े पद पर बैठा व्यक्ति देश के एक आम नागरिक से मिलता है. प्रधानमंत्री से मुलाकात सम्मान की बात है. चंदा देवी पीएम मोदी के व्यक्तित्व से प्रभावित नजर आईं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का काम प्रेरणास्रोत है. मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि उनसे हमारी मुलाकात और बातचीत हुई.

महिला का पहले कृषि पर था जीवन निर्भर

चंदा देवी एक साधारण ग्रामीण महिला हैं. 10 वर्ष पूर्व खेती किसानी कर जिंदगी बिताती थीं. चंदा देवी के परिवार में दो बच्चों समेत 12 से ज्यादा सदस्य हैं. परिवार के सभी लोग एक साथ रहते हैं. चंदा देवी सहायता केंद्र के माध्यम से लोगों तक योजनाएं और बैंकिंग सुविधाओं को पहुंचाने का काम करती हैं. ग्रामीणों का आभार जताते हुए उन्होंने कहा कि परिवार का भी पूरा सहयोग मिलता है. चुनाव लड़ने के सवाल पर चंदा देवी ने बड़ी बात कही. उन्होंने टिकट मिलने पर निश्चित रूप से चुनाव मैदान में उतरने की बात कही.

पीएम मोदी से मुलाकात में क्या बात हुई?

उन्होंने कहा कि सबका आशीर्वाद मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि अभी चुनाव लड़ने के बारे में सोचना मुश्किल है. परिवार की बड़ी जिम्मेदारी मुझ पर है. मैं अपने दायित्व को पूरी ईमानदारी और तत्परता से निभा रही हूं.  17 और 18 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अनेक परियोजनाओं की सौगात दी. दौरे के दौरान उन्होंने कई जगहों पर कार्यक्रमों को संबोधित किया. रामपुर की एक आम महिला के साथ पीएम मोदी की बातचीत काफी सुर्खियों में है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *