ओम प्रकाश राजभर का हाथ थामे दिखे आचार्य प्रमोद कृष्णम, BJP में होंगे शामिल? किया बड़ा दावा

कल्कि धाम के पीठाधीश्वर एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का एक फोटो सामने आया है. जिसके बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है. फोटो लेकर कई राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं. फोटों में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) साथ में दिखाई दे रहे हैं. जिसको लेकर चर्चाएं की जा रही है. ओपी राजभर यहां कल्कि महोत्सव में शामिल होने पहुंचे थे. 

अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम की एक फोटो से सूबे की सियासत की गरमा गई है.  आचार्य प्रमोद कृष्णम और ओपी राजभर की एक साथ फोटो सामने आने चर्चाओं का बाजार गर्म है.

‘कल्कि महोत्सव में शामिल होना सौभाग्य की बात’
आचार्य प्रमोद कृष्णम से मुलाकात को लेकर ओपी राजभर ने कहा कि, आचार्य प्रमोद कृष्णम से उनकी दिल्ली से मुलाकात हुई थी. जहां उन्होंने उन्हें कल्कि महोत्सव में शामिल होने का निमंत्रण दिया था. यहां आकर मैं अपने आप को धन्य समझ रहा हूं क्योंकि राजनीतिक मुलाकात होती रहती थी, लेकिन यहां आने के बाद मुझे गर्व महसूस हुआ कि मुझे पहले आना चाहिए था, लेकिन देर आये दुरुस्त आये. 

बीजेपी में शामिल होंगे आचार्य प्रमोद कृष्णम?
आचार्य प्रमोद कृष्णम के बीजेपी में शामिल होने को लेकर जब सवाल किया गया तो, ओपी राजभर ने हंस कर जवाब देते हुए कहा कि, इस बारे में आचार्य से ही पूछ लीजिये. उन्होंने कहा, मैं यहां पर राजनतिक रूप से महोत्सव में शामिल होने के लिए नहीं आया हूं. सरकार में उनके कब तक मंत्री बनने का सवाल पूछा गया तो बताया कि अगर मंत्रिमंडल का विस्तार होगा तो राजभर जरूर मंत्री बनेगा. 

पार्टी विचारधारा से हटकर देते हैं बयान
आचार्य प्रमोद कृष्णम वैसे तो हैं कांग्रेस के नेता लेकिन अक्सर वे पार्टी विरोधियों बयान के चलते सुर्खियों में रहते हैं. चुनाव से पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम का फोटो ने राजनीति में एक नये मुद्दें को जन्म दे दिया है. इससे पहले उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय को निशाने पर लेते हुए अखिलेश यादव का समर्थन किया था. उन्होंने अजय राय के उस बयान की निंदा की थी. जिसमें वे अखिलेश यादव को लेकर अपशब्दों का प्रयोग किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *