शिवराज के बेटे कार्तिकेय की अमानत बंसल से सगाई, बड़ी कंपनी के मालिक हैं कृषि मंत्री के समधी

भोपाल। केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे का रिश्ता अमानत बंसल से तय हुआ है। अमानत बंसल एक बड़े बिजनेसमैन अनुपम बंसल की बेटी हैं। 17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी। शिवराज सिंह चौहान ने अपने बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई होने की सूचना एक्स पर पोस्ट कर, जोड़ी के लिए आशीर्वाद मांगा है। बता दें छोटे बेटे कुणाल की शादी मई में हुई थी।

शिवराज ने साझा की खुशखबरी

चौहान ने सगाई की जानकारी साझा करते हुए पोस्ट कर लिखा कि, “एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है। मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई अनुपम बंसल और रुचिता बंसल की बेटी अमानत बंसल से तय हुई है। 17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी। बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें।”

कौन है शिवराज की होने वाली बड़ी बहू अमानत

शिवराज सिंह के बड़े बेटे कार्तिकेय की जीवन संगिनी बनने जा रही अमानत बंसल ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में मास्टर्स हैं। अमानत के पिता का नाम अनुपम बंसल लिबर्टी शूज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। मां रुचिता बंसल कन्फेडरेशन ऑफ वूमेन एंटरप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया के हरियाणा चैप्टर की फाउंडर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *