‘फुल बैक…फुल बैक कीजिए…’ दिग्विजय सिंह का हेलीकॉप्टर आसमान में भटका, फिर जमीन पर खड़े कांग्रेस नेताओं ने ऐसे बताया रास्ता

मध्य प्रदेश की आगर विधानसभा के प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के समर्थन में सभा करने आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह का हेलीकॉप्टर आसमान में रास्ता भटक गया. यह देख हेलीपैड के आसपास खड़े स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने हेलीकॉप्टर में बैठे दिग्विजय सिंह से मोबाइल फोन पर बातचीत की, तब जाकर हेलीपेड की दिशा मिल पाई. किसी ऑटो, कार या जमीन पर चलने वाले वाहन को रास्ता बताने की तरह ही आसमान में उड़ने वाले उड़नखटोले को इशारे करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गया है. 

कांग्रेस के प्रदेश सचिव गुड्डू लाला ने बताया, भोपाल से आगर में सभा को संबोधित करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आना था. लेकिन हमने देखा कि उनका हेलीकॉप्टर आसमान में भटक रहा है और हैलीपैड पर नहीं उतर पा रहा. तब मैंने दिग्विजय को कॉल किया और 4 मिनट तक दिशा बताता रहा. इसके बाद बैजनाथ हैलीपैड पर हेलीकॉप्टर पर सही सलामत लैंड हुआ. 

आगर में दिग्विजय सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, पंचायती राज फिर से लाया जाएगा. साथ ही अनुसूचित जाति और जनजाति को कहा कि आपको कांग्रेस पार्टी ने आरक्षण दिलवाया है. सिंह ने लोगों से कांग्रेस पार्टी को वोट करने की बात कही. मीडिया से बात करते हुए दिग्विजयसिंह ने दावा किया कि प्रदेश मे कांग्रेस पार्टी को 130 से अधिक सीट मिलेंगी.  

बता दें कि मध्य प्रदेश की 230 सदस्यीय विधानसभा के लिए 21 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक पर्चा भरे जा चुके हैं. फॉर्म वापसी 2 नवंबर तक हो गई. अब मतदान 17 नवंबर को होगा और मतगणना 3 दिसंबर को होगी.    

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *