दिवाली पर दिखी सियासत की खूबसूरत तस्वीर, हरीश रावत से मिलने पहुंचे CM पुष्कर सिंह धामी

आज देशभर में दीपों का त्योहार दीपावली धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर तरफ खुशी और उत्सव का माहौल है. लोग एक दूसरे के दिवाली की बधाई दे रहे हैं. उत्तराखंड से दिल को सुकून देनेवाली आज खबर आई. दिवाली ने दो परस्पर विरोधी नेताओं को एक कर दिया. राजनीतिक दुश्मनी भूल दोनों नेता एक दूसरे से गले मिले. उत्तराखंड के मुखिया पुष्कर सिंह धामी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आवास पर पहुंच गए. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को दिवाली पर्व की शुभकामनाएं दी.

दीपावाली पर दो परस्पर विरोधी नेताओं की मुलाकात

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हरीश रावत के लिए फूलों का गुलदस्ता लेकर आए थे. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को त्योहार की बधाई. पूर्व मुख्यमंत्री ने भी पुष्कर सिंह धामी का अभिनंदन स्वीकार किया. बता दें कि कुछ दिन पहले हरीश रावत सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. काशीपुर जाते समय सड़क हादसे में घायल हुए हरीश रावत को अस्पताल ले जाया गया. दोबारा तबीयत खराब होने पर देहरादून के अस्पताल में भी भर्ती किया गया था. हरीश रावत के दाएं पैर में काफी तकलीफ बताई जा रही है.

CM धामी ने की सुख समृद्धि और खुशहाली कामना 

माना जा रहा है कि रोशनी का त्योहार दिवाली पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरीश रावत का हालचाल जाना. आज सुबह मुख्यमंत्री धामी ने कई नेताओं के लिए सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की. उन्होंने रिटायर्ड मेजर जनरल और पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूरी को दीपावली की शुभकामना दी. मुख्यमंत्री धामी ने भुवन चंद्र खंडूरी से मुलाकात की जानकारी सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ के जरिए दी. मुख्यमंत्री धामी ने पोस्ट किया, “मैंने भुवन चंद्र खंडूरी के घर पहुंचकर दिवाली की बधाई दी.” दिवाली पर मुख्यमंत्री धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के साथ भी पर्व की खुशियां साझा की. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *