अखिलेश अपना प्रचार करने आए हैं या बीजेपी का…’, बोले दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में सीट शेयरिंग को लेकर सपा और कांग्रेस की तल्खी रह-रहकर बाहर आ रही है. सपा प्रमुख द्वारा कांग्रेस को चालबाज पार्टी बताए जाने के बाद राज्य के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. इस दौरान उन्होंने यादव परिवार से पुराने संबंधों का जिक्र भी किया.

दरअसल, दिग्विजय सिंह सोमवार को झाबुआ पहुंचे थे. यहां उन्होंने अखिलेश यादव के बयान पर कहा, ‘तो किसको वोट दें भाई. आज सरकार बनाने की लड़ाई बीजेपी और कांग्रेस की है. समाजवादी पार्टी की सरकार तो बननी नहीं है’. 

‘अखिलेश जी जो कह रहे हैं, उसकी यह भी वजह होगी’

पूर्व सीएम ने आगे कहा, अखिलेश बेटे समान हैं. मुझ पर मुलायम सिंह जी के साथ ही पूरे परिवार की कृपा रही है. हम लोगों और समाजवादी पार्टी का समझौता नहीं हो पाया. अखिलेश जी जो कह रहे हैं, उसकी यह भी एक वजह होगी. ठीक है अपने लिए वोट मांगें लेकिन इस तरह की बात क्यों कह रहे हैं. इससे किसको मदद मिलेगी?

अखिलेश किसका प्रचार करने आए हैं, अपना या बीजेपी का?

दिग्विजय सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव के ऐसा कहने से बीजेपी को मदद मिलेगी. अखिलेश किसका प्रचार करने आए हैं, अपना या बीजेपी का? इससे इंडिया गठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. हम सब मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. 

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश चुनाव में सीट शेयरिंग मामले को लेकर अखिलेश यादव कांग्रेस पर खफा नजर आ रहे हैं. लगातार अपने बयानों से नाराजगी जता रहे हैं. उनके बयानों के जरिए बीजेपी इंडिया गठबंधन और कांग्रेस को घेर रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *