BJP शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री बनाए… दिग्विजय सिंह ने कार्तिकेय के बयान के बाद कर दी बड़ी मांग

भोपालः शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान के बयान पर एमपी में सियासी घमासाम मचा हुआ है। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी कार्तिकेय चौहान के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री पद पर पदोन्नत करना चाहिए।

दरअसल, कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर शिवराज इतने लोकप्रिय हैं तो भाजपा नेतृत्व को इसे स्वीकार करना चाहिए और उन्हें प्रधानमंत्री पद पर पदोन्नत करने पर विचार करना चाहिए। बता दें कि बुधवार को बुधनी तहसील के भेरोंडा में कार्तिकेय चौहान एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा था कि शिवराज सिंह चौहान पूरे देश में सबसे लोकप्रिय नेताओं में से हैं और यहां तक कि दिल्ली भी उन्हें नमन करती है। शनिवार को भी अपने पैतृक निर्वाचन क्षेत्र बुधनी के लोगों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए आयोजित धन्यवाद सभा में कार्तिकेय ने कहा था कि आपके नेता कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से हैं।

जीतू पटवारी ने भी किया था पलटवार

कार्तिकेय चौहान के संबोधन का वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद प्रदेश कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी ने कहा था कि शिवराज के युवराज कह रहे हैं कि दिल्ली डरी हुई है। यह 100% सच है क्योंकि देश ‘तानाशाह’ को भी देख रहा है, जो डर गया है। पार्टी के भीतर असंतोष से डरना, पार्टी के बड़े नेताओं के विद्रोह से डरना, गठबंधन सहयोगियों को संभालने से डरना और सरकार के गिरने से डरना।

दिग्विजय सिंह ने क्या कहा?

दिग्विजय सिंह से जब रविवार को कार्तिकेय के बयान पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर कार्तिकेय सही हैं तो भाजपा नेतृत्व को उनकी अपार लोकप्रियता पर ध्यान देना चाहिए और उन्हें प्रधानमंत्री पद पर पदोन्नत करने पर विचार करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *