ईशान कॉलेज में नेशनल प्रोग्राम ऑन टेक्नोलॉजी एन्हांस लर्निंग में सफल छात्रों का सम्मान

उत्तर प्रदेश : ईशान कॉलेज के कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग के छात्रों ने नेशनल प्रोग्राम ऑन टेक्नोलॉजी एन्हांस लर्निंग द्वारा संचालित कोर्सों में भाग लेकर सफलता पूर्वक उनकी परीक्षा को उत्तीर्ण किया। कंप्यूटर साइंस विभाग ने छात्रों की इस सफलता पर उन्हें सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में सिद्धार्थ कौशिक, जतिन शर्मा, शालू चौधरी, विष्णु सिंह, सपना कुमारी सहित चौदह छात्रों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन गवर्निंग काउंसिल श्री संजय अग्रवाल जी ने छात्रों को बधाई देते हुए इस सर्टिफिकेट की महत्ता के बारे में प्रकाश डाला। मैनेजिंग ट्रस्टी श्रीमती मंजरी अग्रवाल ने सभी छात्रों को इस सफलता पर हार्दिक बधाई प्रेषित की। संस्थान के डायरेक्टर डॉ पंकज शर्मा ने छात्रों को इसी प्रकार के विभिन्न स्किल डेवलपमेंट कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।
रजिस्ट्रार श्री एस के सिंह ने सभी सफल छात्रों को बधाई देते हुए अन्य छात्रों को भी सर्टिफिकेट लेने के लिए प्रेरित किया।
संस्थान के डीन एकेडमिक श्री आर के विश्वकर्मा जी ने बताया कि डॉ ए पी जे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने इस सर्टिफिकेट की महत्ता को समझते हुए ऑनर्स की डिग्री के लिए एनपीटेल के सर्टिफिकेट कोर्स करना अनिवार्य कर दिया है।
कार्यक्रम का संचालन कंप्यूटर साइंस के विभागाध्यक्ष व्योम कुलश्रेष्ठ ने किया। इस अवसर पर संस्थान के डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ शैलेंद्र गौतम, डीन रिसर्च एवम् ग्रांट डॉ फाइज अली शाह, विभिन्न विभागाध्यक्ष एवम् कंप्यूटर साइंस विभाग के शिक्षक उपस्थित रहे।
आगरा से श्रीकांत मिश्रा
द न्यूज़ लाइट ,संवाददाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *