कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल कुलविंदर के पक्ष में उतरा खालिस्तानी आतंकी पन्नू, 8 लाख रुपए इनाम देने का ऐलान

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर का आतंकी पन्नू ने सपोर्ट किया है. खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी करके CISF कॉन्स्टेबल की तारीफ की है. उसने कहा कि कंगना को थप्पड़ मारने से वह खुश है और इसके लिए वह महिला कॉस्टेबल को  10,000 डॉलर ( 8 लाख इंडियन रुपये) का इनाम देने की घोषणा करता है. पन्नू ने वीडियो में एक बार फिर पीएम मोदी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है.

दरअसल, फिल्म एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी हुई है, जब वह दिल्ली के लिए रवाना हो रहीं थी. इसी दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने कंगना को थप्पड़ मार दिया. इसपर कंगना ने कहा कि आरोप कांस्टेबल खालिस्तानी स्टाइल में पीछे से आई और उनके चेहरे पर थप्पड़ मारा.

मेजर गौरव आर्या ने क्या कहा?

थप्पड़ कांड के बाद शुक्रवार सुबह कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में पूर्व मेजर गौरव आर्या का एक ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट में गौरव आर्या ने लिखा है, ‘कंगना रनौत पर हमला करने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सजा मिलेगी. इस मामले में कांस्टेबल की नौकरी जा सकती है. उसने योजना बनाकर हमला किया है. किसान आंदोलन का समर्थन करने की बात पूरी तरह से बकवास है.’

कंगना ने खालिस्तानी समर्थन की तरफ किया इशारा

कंगना ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लिखा, ‘जब मैंने उससे पूछा कि तुमने ऐसा क्यों किया तो उसने नजरें फेर ली.’ कंगना ने आगे लिखा ‘किसान कानून निरस्त कर दिए गए हैं, अब इससे किसी का कोई सरोकार नहीं है. शायद यह उसका खालिस्तान में शामिल होने का तरीका था, जो पंजाब में प्रमुख राजनीतिक सीटें जीत रहा है.’ कंगना की तरफ से पुलिस में शिकायत करने बाद महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *