ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए विदेश से आई बड़ी खुशखबरी, बेटी अनन्या ने पूरी की RISD से ग्रेजुएशन

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के साथ-साथ परिवार में लंबे समय के बाद बड़ी खुशखबरी सामने आई है।उनकी बेटी अनन्या राजे ने अमेरिका से ग्रेजुएशन में RISD की पढ़ाई पूरी कर ली है।

जहां एक ओर पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया राजनीति में हैं और हाल ही में लोकसभा के नतीजों में गुना लोकसभा सीट से भारी बहुमत से विजय हुए हैं, वहीं उनकी बिटिया रानी अनन्या राजे सिंधिया अमेरिका में RISD यानी (रोड आइलैंड स्कूल ऑफ डिज़ाइन) का कोर्स पूरा कर लिया हैं।

अनन्या के कोर्स पूरा करने पर पूरे परिवार में जश्न का माहौल है। इसी के साथ पिता ज्‍योतिरादित्‍य अपनी बेटी के लिए काफी खुश नजर आ रहे हैं।

ज्‍योतिरादित्‍य ने किया सोशल मीडिया पर पोस्‍ट

ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेटी अनन्या राजे सिंधिया ने अमेरिका के स्कूल से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। और अनन्‍या राजे फैशन डिजाइनर बन गई हैं।

बेटी के ग्रेजुएशन की जानकारी पिता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)  ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट के माध्‍यम से दी है और साथ ही उन्‍होंने इस पल को अपने जीवन में बड़ी खुशी देने वाला अहम पल बताया है।

ज्‍योतिरादित्‍य  साथ मां प्रियदर्शिनी ने दी बधाई

मां प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने अपनी बिटिया अनन्‍या को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर लिखती हैं कि मेरी प्यारी बेटी अनन्या राजे ने इस महीने की शुरुआत में RISD (रोड आइलैंड स्कूल ऑफ डिज़ाइन) से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है।


यह एक ऐतिहासिक क्षण है। इस मौके पर अनन्‍या के साथ मां प्रियदर्शिनी राजे और भाई महा आर्यमन सिंधिया मौजूद थे। इस मौके की सुंदर फोटो सोशल मीडिया के माध्‍यम से सामने आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *