प्रतापगढ़: सपा की रैली में राजा भैया के समर्थकों का हुजूम, अखिलेश बोले- जो नाराज थे वो अब साथ

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की रैली हुई. इसमें राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. हजारों की संख्या में जनसत्ता दल के कार्यकर्ता अखिलेश की रैली में झंडे-बैनर के साथ नजर आए. जिसपर अखिलेश यादव ने इशारों में उनका धन्यवाद दिया.   

बता दें कि सपा प्रमुख ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रत्याशी डॉ एसपी सिंह पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने प्रतापगढ़ पहुंचे थे. मंच पर कांग्रेस सांसद नेता प्रमोद तिवारी, कांग्रेस विधायक मोना मिश्रा, सपा विधायक राम सिंह पटेल, आरके वर्मा समेत कई लोग मौजूद रहे. इस दौरान अपने संबोधन में अखिलेश ने राजा भैया का नाम लिए बिना कहा कि जो नाराज थे, अब तो उनका भी समर्थन मिल रहा है. कांग्रेस, AAP तो साथ है ही अब अन्य दल भी साथ आ गए हैं. ऐसे में एसपी सिंह पटेल का जीतना तय है. 

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जब से कांग्रेस व समाजवादी एक और एक ग्यारह हो गए हैं, तब से दिल्ली और लखनऊ का इंजन आपस में टकरा रहा है. अब लग रहा है बीजेपी का 80 में 80 का सफाया होने जा रहा है. 

उन्होंने इशारों-इशारों में प्रतापगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता के वायरल वीडियो पर भी चुटकी ली, जिसमें वह रोते हुए नजर आए थे. अखिलेश ने कहा कि जनता का गुस्सा देखकर यहां के प्रत्याशी की आंख में आंसू निकल आए हैं. देख लेना जब चुनाव सातवें चरण में पहुंचेगा तो जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखाई देगा. 

बकौल अखिलेश यादव- ये जो दिल्ली वाले ‘शहजादे-शहजादे’ कहते हैं, इस बार शहजादे शह भी देंगे और मात भी. चुनाव का मौसम बदला है. इस बार पॉलिटिकल क्लाइमेट चेंज होने जा रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *