666 करोड़ रुपये के सोने के गहने से भरा था ट्रक, तिरपाल सामने आने की वजह से पलटा, फिर…

तमिलनाडु में एक निजी लॉजिस्टिक कंपनी का ट्रक सिथोडु के पास हादसे का शिकार हो गया. बताया जा रहा है कि आगे चल रहे किसी वाहन में लगी तिरपाल उड़ कर ट्रक की विंड शील्ड पर आ गई थी. इसकी वजह से ड्राइवर का कंट्रोल ट्रक पर नहीं रहा और वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस ट्रक के अंदर 810 किलो सोने के गहने भरे हुए थे. 

बताया जा रहा है कि इन गहनों की कीमत करीब 666 करोड़ रुपये थी. इन्हें ट्रक में भरकर कोयंबटूर से सेलम ले जाया जा रहा था. लिहाजा इस मूल्यवान ट्रक के हादसे के शिकार होने की खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. 

दूसरे ट्रक में भरे गए सोने के जेवर 

इसके बाद हाई सिक्योरिटी वाले एक दूसरे ट्रक को मौके पर भेजा गया. कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस अधिकारियों के सामने ट्रक के अंदर रखे सोने के आभूषणों को निकालकर दूसरे ट्रक में लोड किया गया. इसके बाद गहनों को सेलम में उनकी मंजिल के लिए रवाना कर दिया गया. 

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि हाई सिक्योरिटी वाले ट्रक से कैसे सोने के गहने भरे बॉक्स को ट्रक से खाली किया जा रहा है. इस दौरान पुलिसकर्मी पूरी मुस्तैदी के साथ वहां मौजूद रहे. 

पुलिस ने बताया कि वाहन चालक शशिकुमार और सुरक्षा गार्ड पॉलराज को बचा लिया गया है. हादसे में घायल होने की वजह से उन्हें भवानी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *