जनसेवा मेरा लक्ष्य, कुर्सी या सीट पकड़ना नहीं’, पोलिंग बूथ पर पहुंचे BJP कैंडिडेट ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कह दी बड़ी बात

शिवपुरी: गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य-सिंधिया ने मंगलवार को मतदान वाले दिन पोलिंग पहुंचे। उन्होंने शिवपुरी के विभिन्न मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया। शिवपुरी के पीजी कॉलेज में बनाए गए मतदान केंद्र पर भी सिंधिया पहुंचे। उन्होंने यहां पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और अधिक से अधिक मतदान कराने की अपील की। इसके अलावा यहां पर चल रही वोटिंग का भी जायजा लिया।

प्रतिष्ठा की लड़ाई पर बोली बड़ी बात

मतदान केंद्र के बाहर पत्रकारों से चर्चा में ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब पूछा गया कि इस बार आपकी प्रतिष्ठा की लड़ाई इस सीट पर रही है। आपके पूरे परिवार के साथ ही सीनियर नेता गुना लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के लिए आए। इस पर अपनी प्रतिक्रिया में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जनसेवा उनका लक्ष्य रहा है। कुर्सी या सीट पकड़ने का लक्ष्य नहीं है। उनके परिवार का लक्ष्य है कि सेवा भाव के साथ जन सेवा की जाए। इस लक्ष्य पर आगे काम कर रहे हैं। इस लक्ष्य पर चल रहे हैं। उनका लक्ष्य इस क्षेत्र में विकास व प्रगति लाना।

22 सालों से चल रहा है सफर

पिछले 22 साल से उनका सफर चल रहा है और अंतिम सांस तक यह सफर चलेगा। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि इस बार पूरा परिवार आपका चुनाव प्रचार में लग रहा। तो इस पर अपनी प्रतिक्रिया में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि उनका परिवार तो पहले भी आता रहा है। मैं भी अपने पिता के साथ सन 1984 में चुनाव प्रचार के लिए आया हूं। हमारे परिवार का लक्ष्य जन सेवा और इस लक्ष्य को लेकर के हम इस सेवा भाव से इस काम में जुटे हुए हैं।

मतदान केंद्रों पर पहुंचे सिंधिया ने बढ़ाया कार्यकर्ताओं का उत्साह

भाजपा प्रत्याशी गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को शिवपुरी के विभिन्न मतदान केंद्रों पर पहुंचे और यहां पर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते नजर आए। शिवपुरी के पीजी कॉलेज में बनाए गए मतदान केंद्र पर पहुंचने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और अधिक से अधिक लोगों से वोट डलवाने की अपील की। इस मौके पर उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम सहित वरिष्ठ पार्टी कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *