गाजियाबाद में टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या से मचा हड़कंप… आखिरी बार परिजनों को कॉल कर कही थी ये बात

यूपी के गाजियाबाद में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां शालीमार गार्डन इलाके में टाटा स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शव साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर इलाके में नाले में फेंक दिया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात 40 वर्षीय विनय त्यागी घर के पास घायल अवस्था में पड़े मिले. उन्हें उनके परिवार के सदस्य अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) सिद्धार्थ गौतम ने कहा कि पुलिस को सुबह घटना की जानकारी मिली. त्यागी एक निजी फर्म में काम करते थे.

शुक्रवार शाम विनय अपने ऑफिस से घर लौट रहे थे, उसी दौरान उन पर हमला किया गया. त्यागी ने अपनी मोबाइल लोकेशन अपनी पत्नी को भेजी थी और राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन से रिसीव करने को कहा था. जब पत्नी मेट्रो स्टेशन पहुंची तो त्यागी वहां नहीं मिले. कॉल किया तो कोई जवाब नहीं मिला. एसीपी ने बताया कि परिवार के लोगों का कहना है कि त्यागी का मोबाइल और लैपटॉप गायब है.

मृतक विनय त्यागी दिल्ली में टाटा स्टील में कार्यरत थे. वे मेट्रो से आते जाते थे. करीब 1 माह पहले ही उनका ट्रांसफर कोलकाता से दिल्ली हुआ था. वे रोजाना रात 10 बजे घर लौटते थे.

मृतक के परिजनों ने क्या बताया?

मृतक विनय के पिता बिशंबर सिंह त्यागी ने बताया कि विनय ने रात में फोन कर रिसीव करने को कहा था, लेकिन खुद ही दोबारा कुछ देर में कॉल करके घर पहुंचने की बात कही थी. जब देर तक घर नहीं लौटे और उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया तो तलाश शुरू की.

देर तक पूरे इलाके में तलाश के बाद एक नाले में विनय लहूलुहान हालत में पड़े मिले. आनन फानन में अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना 112 पर कॉल कर दी. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस घटना का सफल अनावरण किया जाएगा. मृतक का मोबाइल और पर्स भी गायब है. ऐसे में किसी लूट की घटना का अंदेशा भी जताया जा रहा है. घटना को लेकर पुलिस ने 3 टीमों का गठन किया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *