इस वजह से 10 बजे के बाद कपिल शर्मा का फोन ले लेती हैं पत्नी गिन्नी, कॉमेडियन ने खुद किया खुलासा

कपिल शर्मा कॉमेडी की किंग कहे जाते हैं. कपिल रोते हुए को भी हंसाने का हुनर रखते हैं. कपिल की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. इन दिनों कॉमेडियन अपने नए शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कपिल का ये शो दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. सबका इंटरव्यू लेने वाले कपिल का इस बार इंटरव्यू लिया गया है, जिसमें उन्होंने अपने कई राज खोले हैं. 

10 बजे के बाद कपिल का फोन ले लेती हैं गिन्नी? 

हाल ही में कपिल शो आपकी अदालत में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले. कपिल ने इस इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया है कि उनकी पत्नि गिन्नी हर रोज रात के 10 बजे के बाद उनका फोन ले लेती हैं. कॉमेडियन ने इसके पीछे की वजह भी बताई है.

कपिल शर्मा ने किया वजह का खुलासा

सुना है कि रात को 10 बजे के बाद आपकी वाइफ आपका फोन रख लेती हैं, इसके जवाब में कपिल मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि-  ये स्टेटमेंट में थोड़ी सी करेक्ट करना चाहूंगा. रोज 10 बजे के बाद नहीं कभी-कभी जब मेरे 11: 30 बजते हैं. तब वो फोन अपने पास रखती हैं क्योंकि उसको पता है कि मैं फिर कुछ गड़बड़ कर दुंगा. इसलिए ही मैं कह रहा था शादी कर लेनी चाहिए. 

हर मुद्दे पर अपनी राय रखने का कपिल को हुआ नुकसान

आप सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और वो डिलीट करती रहती हैं? इसके जवाब में कपिल कहते हैं – नहीं अब मैं नहीं करता हूं…लेकिन पहले मैं हर मुद्दे पर पोस्ट कर देता था. किसी भी मुद्दे पर अपने विचार पोस्ट कर देता था जबकि कोई मानता भी नहीं था. फिर मैंने सोचा कि जब मुझे कोई पूछ नहीं रहा है तो मैं क्यों अपने आप मुश्किलें इकट्ठा कर रहा हूं. लेकिन अब मेरी लाइफ मैं बहुत चेंज है. अब मेरे दो बच्चें है और बच्चों के बाद जिम्मेदारी और बढ़ने लग जाती हैं. जब वो बड़े होंगे और सब पढ़ेंगे तो सोचेंगे कि हमारा बाप ऐसा है (हंसते हुए). 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *