एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी ज्वाइन करेंगे बीजेपी! मंत्री का बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव 2024 में मध्यप्रदेश मानो दल-बदल का अखाड़ा बन गया है। यहां बड़ी संख्या में दिग्गज कांग्रेसी नेता, पूर्व मंत्री, विधायकों के साथ आम कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है। इंदौर लोकसभा के कांग्रेस के प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने तो ऐन वक्त पर नामांकन वापस लेकर बीजेपी की सदस्यता ले ली। कांग्रेसियों के थोकबंद दलबदल पर दोनों दलों में बयानबाजी का दौर भी चल रहा है। इसी बीच बीजेपी नेता और राज्य के मंत्री गोविंदसिंह राजपूत Minister Govind Singh का बड़ा बयान सामने आया है। राजपूत का कहना है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी Jitu Patwari भी बीजेपी में आ सकते हैं।

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सागर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। राजपूत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीजेपी में आने के सिलसिले का जिक्र करते हुए जीतू पटवारी के भी बीजेपी में आने की बात कही। गोविंद सिंह ने कहा कि ऐसा ही चलता रहा तो सात तारीख तक जीतू पटवारी भी बीजेपी में आ जाएंगे।

गोविंद सिंह राजपूत कार्यकर्ताओं से बोले— जिस तरह बीजेपी में कांग्रेस नेताओं का आना लगा हुआ है, हो सकता है कि सात मई तक जीतू पटवारी भी बीजेपी में आ जाएं।

मध्यप्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री के इस बयान पर राजनैतिक हल्कों में चर्चा शुरु हो गई है। गोविंद सिंह राजपूत के बयान के राजनैतिक निहितार्थ हैं। खासतौर पर तब जबकि मध्यप्रदेश में बीजेपी का ज्वाइनिंग अभियान लगातार चल रहा है।

मंगलवार को ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री और विजयपुर से विधायक रामनिवास रावत बीजेपी में शामिल हुए हैं। रावत को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ ही बीजेपी की न्यू जॉइनिंग टोली के संयोजक पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की इसमें अहम भूमिका रही। मुरैना की महापौर शारदा सोलंकी भी बीजेपी में आ गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *