नीतीश की नैया पार लगाएंगे दो ‘बाहुबली’, जबरन सचेतक के कमरे में बैठाने पर तिलमिलाई RJD

पटना।  बिहार में नीतीश सरकार (Nitish Kumar) के शक्ति परीक्षण के पहले भी विधायकों को लेकर संशय जारी है। विधानसभा की कार्यवाही शुरू हो चुकी है, इसी जारी कार्यवाही के बीच की राष्ट्रीय जनता दल ने सत्ता पक्ष पर आरोप लगाया है।

राजद (RJD) का आरोप है कि उसके दो विधायकों को जबरन सचेतक के कमरे में बैठाकर रखा गया है। विधायकों की जारी बैठक के बीच पुलिस प्रशासन को हमारे नेता के घर मे प्रवेश कराया गया। राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने सोमवार को विधानसभा की जारी कार्रवाई के बीच बयान जारी किया।

उन्होंने कहा कि उनके दो विधायक चेतन आनंद (बाहुबली आनंद मोहन के बेटे) और नीलम देवी (बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी) को सत्ता पक्ष ने जबरन सचेतक के कक्ष में बैठाकर रखा है। उन्होंने कहा सत्ता प्राप्त करने के लिए यह लोग यहां तक गिर गए हैं कि कुछ भी गलत कदम उठा रहे हैं।

शासन प्रशासन का दुरुपयोग किया जा रहा- राजद

उन्होंने कहा कि शासन प्रशासन का दुरुपयोग किया जा रहा है। इनके लोग अपने विधायकों के साथ गया में बैठक करें तो सब सही, ये रास लीला हो गई। लेकिन हम अपने विधायकों के साथ पटना में बैठक कर रहे हैं तो रोकने के लिए शासन प्रशासन का दुरूपयोग किया जा रहा है। तब हमारा कैरेक्टर ढीला हो जाता है।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र ऐसे नहीं चलता। लोकतंत्र में लोक लज्जा का परित्याग कर राजनीतिक शुचिता समाप्त की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *