महाकाल की शरण में पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, पूजन अर्चन कर लगाया बाबा का ध्यान

उज्जैन: पूर्व कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा देर रात बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा का पूजन-अर्चन कर आशीर्वाद लिया। चांदी द्वार से बाबा महाकाल के दर्शन उपरांत उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर ध्यान भी लगाया। नरोत्तम मिश्रा चुनाव हारने के बाद से अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

श्री महाकालेश्वर मंदिर के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पूर्व कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा आज देर रात बाबा महाकाल के दर्शन करने श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल के दर्शन किए। वहीं नंदी हॉल में बाबा महाकाल का ध्यान भी लगाया। मंदिर प्रबंध समिति की ओर से सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल द्वारा मिश्रा का सम्मान भी किया गया। दर्शन उपरांत पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इंदौर रोड स्थित एक निजी होटल पहुंचे। जहां वे रात्रि विश्राम कर मंगलवार सुबह मंगलनाथ मंदिर पहुंचकर बाबा मंगलनाथ भगवान का पूजन अर्चन करेंगे।

ज्ञात हो कि मंगलनाथ मंदिर में मंगलवार के दिन का विशेष महत्व होता है। वहीं मंगलनाथ मंदिर में मंगलवार के दिन भगवान मंगलनाथ की पूजा अर्चना करने से विशेष फल की प्राप्ति भी होती है। कल सुबह श्री मिश्रा यहीं पर पूजन अर्चन करने के बाद भोपाल के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *