BJP सांसद के भाषणों से गायब हुए Ex CM शिवराज सिंह चौहान, लाडली बहना योजना भी नदारद

मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद अब शिवराज सिंह चौहान बीजेपी नेताओं के भाषणों से भी गायब होने लगे हैं. गुना में भारत संकल्प यात्रा के दौरान सांसद केपी यादव ने 15 मिनट का भाषण दिया. लेकिन एक बार भी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और लाडली बहना योजना का नाम नहीं लिया. भारत संकल्प यात्रा के बैनर में भी पूर्व सीएम शिवराज सिंह की तस्वीर नदारद रही. सांसद ने महिला सशक्तिकरण के लिए पीएम मोदी को क्रेडिट दिया.

गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद केपी यादव ने सूबे के नए मुखिया डॉ मोहन यादव की जमकर तारीफ की. बीजेपी सांसद केपी यादव ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को मेहनती बताया. सांसद ने कहा बताया कि मोहन यादव पूर्व में उच्च शिक्षा मंत्री रहे हैं ,उस वक्त भी काफी मेहनत करते थे. लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन यादव 18 से 20 घंटे तक काम कर रहे हैं.

भारत संकल्प यात्रा के दौरान के पी यादव ने बयान देते हुए कहा, 2003 से पहले मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य कहा जाता था. लेकिन भाजपा की मेहनत से विकसित मध्यप्रदेश बना. देश आजाद हुए 70 साल हो गए, पहले की सरकार ने गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन कोई परिवर्तन नहीं हुआ. मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद गरीबों की सेवा की. सांसद ने कहा कि Elected और Selected मिलकर काम करेंगे तो सफलता मिलेगी.

बीजेपी सांसद केपी यादव ने सिंधिया की हार का इतिहास दोहराते हुए कहा, साल 2019 में ऐसी मोदी लहर चली कि मुझ जैसे किसान के बेटे को संसद में बैठने का मौका मिला. जनता ने मुझे सर्वोच्च सदन में पहुंचाया. केपी यादव ने कहा कि चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री बन सकता है, सामान्य व्यक्ति प्रदेश का मुख्यमंत्री बन सकता है और एक किसान का बेटा सांसद बन सकता है, ये केवल भाजपा में ही संभव है. 550 सालों तक संघर्ष करने के बाद अब रामलला मंदिर में विराजेंगे, ये मोदी जी के संकल्प से ही संभव हो पाया है.

केपी यादव ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “जिसके पैर न पड़े बीमारी, वो न जाने पीर पराई”.. जब हमने कष्ट सहे ही नहीं हैं तो दूसरों की परेशानी कैसे समझेंगे. भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से केंद्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं को अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने की बात कहते हुए सांसद यादव ने भारत को विश्वगुरु बनाने की बात कही. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *