8 साल की बच्‍ची स्‍कूल से घर आई तो हाथ में थे 20 रुपये…. बोली – मिठाई बेचने वाले अंकल ने गलत काम का प्रयास कर दिए पैसे

भिंड, गोहद। स्कूल में पढ़कर लौट रही कक्षा दो की छात्रा को घर ले जाकर गलत काम करने का प्रयास करने वाले आरोपित को पुलिस ने एफआईआर लिखने के आठ घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपित गली-गली फेरी लगाकर बंबई की मिठाई बेचता है।

दूसरी कक्षा की छात्रा के साथ हरकत

गोहद थाना टीआई मनीष धाकड़ ने बताया कि गोहद निवासी महिला ने शनिवार शाम करीब छह बजे थाने में आकर बताया कि उसकी सात साल आठ माह की बेटी सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा है। बेटी शनिवार सुबह 10 बजे स्कूल में पढ़ने के लिए गई थी। शाम 4.30 बजे जब वह घर आई तो उसके हाथ में 20 रुपये थे।

बेटी से पूछा- किसने दिए रुपये

महिला ने बेटी से रुपये के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसके स्कूल में बम्बई की मिठाई बेचने वाले एक अंकल आते हैं। वो मुझे स्कूल की छुट्टी के बाद अपने घर ले गये थे। वहां पर उन्होंने मेरे साथ गलत काम करने का प्रयास किया। साथ ही 20 रुपये दिए।

घर पर नहीं मिला आरोपित

इसके बाद महिला बेटी को लेकर उसके बताए स्थान बम्बई मिठाई बेचने वाले के घर राईस मिल के पास गोहद चोराहा रोड पर गई वो घर पर नहीं मिला। घर पर उसका जीजा मिला। उससे पूछा तो उसने बताया कि बम्बई मिठाई बेचने का काम उसका साला उदय गोले करता है।

गोहद थाने पर दर्ज कराया मामला

इसके बाद महिला गोहद थाने गई और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपित के घर पहुंची तो वह फरार हो गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी डाॅ. असित यादव ने एसडीओपी सौरभ कुमार और टीआइ मनीष धाकड़ के नेतृत्व में दो टीम बनाई। पुलिस ने रविवार सुबह आरोपित काे मालनपुर कस्बे से पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *