रतलाम पहुंचे पीएम मोदी, कहा- ‘3 दिसंबर के बाद कांग्रेस की असली सिर फुटव्व्ल होगी अभी तो…’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 3 दिसंबर को बीजेपी की जीत के बाद यहां कांग्रेस की असली पिक्चर दिखेगी. कांग्रेस की असली सिर फुटव्व्ल होगी अभी तो प्रैक्टिस चल रही है. पीएम मोदी ने कहा ”कांग्रेस की आपसी लड़ाई में हमें एक बात कभी भी नहीं भूलनी है जहां यह गुत्थम गुत्था है, एक दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं, जहां भी उन्हें मौका मिला है उन्होंने जनता के कपड़े फाड़ दिए हैं. इसलिए इनको अवसर देना बहुत बड़ा संकट होता है.”

पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी के समर्थन में चल रही आंधी अद्भुत है, जो लोग दिल्ली में बैठकर गुणा भाग करते रहते हैं आज उनका हिसाब किताब बदल जाएगा. अब चर्चा ये नहीं होगी कि कौन जीतेगा..कौन नहीं जीतेगा बल्कि अब चर्चा होगी बीजेपी दो तिहाई बहुमत लेगा कि दो तिहाई बहुमत कम लेगा. ये बीजेपी ही है जिसने मध्य प्रदेश में इतना विकास किया, इसलिए म.प्र के लोग बीजेपी पर अटूट विश्वास करते हैं ये भरोसा तब से जब देश में बीजेपी को बहुत कम लोग जानते थे आज बीजेपी बहुत बड़ा राजनीतिक दल है.

देश में ऐसा कोई नहीं है जिसे कांग्रेस ने ठगा नहीं है. हर चुनाव में कांग्रेस कर्जमाफी का झुनझुना लेकर आती रहती है. पिछली बार भी इन्होंने यही किया था, लेकिन कांग्रेस का इतिहास है कि इनकी कर्जमाफी का फायदा किसानों को नहीं बल्कि कांग्रेसियों और इनके चेले-चपाटों को ही मिलता है.

यहां के कांग्रेस के शीर्ष नेता आपस में सीएम की कुर्सी के लिए नहीं लड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है यहां उनकी दाल नहीं गलने वाली है, ये अपने-अपने बेटों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, लड़ाई इस बात की है कि किसका बेटा मध्य प्रदेश कांग्रेस पर कब्जा करेगा. कांग्रेस सिर्फ परिवाद का परचम लहरा सकती है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस मतलब-राज्य में हजारों करोड़ के घोटाले,  राज्य में अपराधियों का बोलबाला,  राज्य में गरीबों से विश्वासघात,  राज्य में दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों पर अत्याचार,  राज्य को बीमार बनाने की गारंटी है ये काम उनके स्वभाव में बन गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *