शिवपुरी में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, आभार सभा में टेंट गिरने से मचा हड़कंप

शिवपुरी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की कार्यक्रम में बड़ा हादसा देखने को मिला है। सिंधिया के कार्यक्रम के दौरान बारिश की वजह से मंच का टेंट गिर गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया सहित उनके समर्थक नेता और विधायक बाल-बाल बच गए। समर्थकों ने तत्काल सिंधिया को मंच से उतारकर गाड़ी में बैठाया और उसके बाद कार्यक्रम की बिजली सप्लाई को बंद कराया। इस घटना के बाद सिंधिया के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया प्रचंड बहुमत से जीतने के बाद मंगलवार को पहले दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र गुना और शिवपुरी में पहुंचे थे। सिंधिया गुना से शिवपुरी में प्रवेश हुए और उसके बाद भारी जन समर्थन के बीच उन्होंने जनता का आशीर्वाद लिया। शाम के वक्त सिंधिया की सभा शहर की माधव चौक पर हो रही थी। इसी दौरान तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। मंच पर सिंधिया सहित उनके समर्थक और विधायक गण मौजूद थे। देखते ही देखते अचानक तेज हवा आने लगी और उसके बाद मंच का टेंट गिर गया। समर्थकों ने सिंधिया को चारों तरफ से घेर लिया और सुरक्षित होने बाहर निकाल दिया। घटना के बाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया। सिंधिया शिवपुरी से सीधे ग्वालियर पहुंचे। जहां वह रात लगभग 11 बजे दिल्ली के लिए ट्रेन से रवाना हो जाएंगे।

सोमवार को थे गुना में

ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को गुना में पहुंचे, जहां पर भारी जन समर्थन के बीच उन्होंने जनता का आशीर्वाद लिया। स्वागत के लिए तैयार शिवपुरी के शहरवासियों ने पूरे शहर को दुल्हन जैसा सजा दिया। हर कुछ मीटर पर स्वागत मंच बनाया गया। दो जगह पर उन्हें 50 फ़ीट से लम्बी फूलों को माला को क्रेन से पहनाया गया।

पूरा शहर केंद्रीय मंत्री के स्वागत के लिए सड़कों पर रहा, हर जगह पटाखे फूटे, पूरे शहर में दीपावली जैसा माहौल रहा। केंद्रीय मंत्री ने ओपन जीप में चलकर सभी लोगों के अभिवादन को स्वीकार किया। केंद्रीय मंत्री के स्वागत में शहर की सैंकड़ों महिलाएं रजेश्वरी मंदिर के निकट स्वागत के लिए खड़ी थीं। महिलाओं को खड़ा देख सिंधिया ने खुद एक आरती की थाली ले ली और महिलाओं की आरती की। लाखों की भीड़ स्वागत के लिए देख केंद्रीय मंत्री भी गदगद व भावुक हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *