अरविंद केजरीवाल का पंजाब में अमित शाह पर हमला, ‘प्यार से मांगते तो एक-आधी सीटें दे भी देते लेकिन…’

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार डटे हैं. इस बीच उन्होंने लुधियाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि वो (अमित शाह) सरकार गिराने की धमकी दे रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”देश के अंदर किस तरह की तानाशाही चल रही है, पूरी गुंडागर्दी मचा रखी है इन लोगों ने. लुधियाना में दो दिनों पहले अमित शाह आए थे, क्या कह कर गए हैं सुना आपने, वीडियो देखा आपने…वो धमकी देकर गए हैं…चार जून के बाद पंजाब की सरकार खत्म कर दी जाएगी और भगवंत मान को सीएम के पद से हटा दिया जाएगा. कैसे करेंगे? 117 में से हमारी 92 सीटें हैं.”

अमित शाह ने धमकी दी- अरविंद केजरीवाल

उन्होंने कहा, ”खुलेआम धमकी देकर जा रहे हैं. मुझे याद नहीं आता है कि पिछले 75 सालों में गृहमंत्री आकर इस तरह की गुंडागर्दी की बात करता हो. आप तीन करोड़ पंजाबियों ने सरकार चुनकर भेजी है, वो कहते हैं उस सरकार को एक हफ्ते के भीतर बर्खास्त कर देंगे, आपके सीएम को हटा देंगे…कैसे करेंगे. खरीदेंगे, कितने में खरीदेंगे पंजाबियों को, ईडी-सीबीआई को भेजेंगे? जैसे एनसीपी-शिवसेना को तोड़ दिया ऐसे ही पंजाबियों को भी तोड़ देंगे.”

अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”अमित शाह जी इतना गुमान नहीं करो. पंजाबियों का दिन बड़ा होता है. प्यार से मांगते तो एकाध सीट दे भी देते, लेकिन धमकी दोगे तो पंजाबी अगर अपनी बात पर उतर आए तो मुश्किल हो जाएगी आपको.”

एक जून को वोटिंग

बता दें कि पंजाब में लोकसभा की सभी 13 सीटों पर एक जून को वोट डाले जाएंगे. इसके लिए 30 मई को प्रचार थम जाएगा. यहां आम आदमी पार्टी का मुकाबला कांग्रेस, बीजेपी और अकाली दल से है. इस समय राज्य में AAP सत्ता में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *