”मेरी पार्टी आपकी डिग्री की तरह नहीं…’, उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी के लिए क्यों कही ये बात

मुंबई।  लोकसभा चुनाव के चलते वार पलटवार की राजनीति चरम पर है। सरकार और विपक्ष दोनों एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं। इस बीच पीएम मोदी के एक बयान को लेकर शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पलटवार किया है। 

उद्धव ने पीएम मोदी पर कसा तंज

दरअसल, पीएम मोदी ने हाल ही में उद्धव की पार्टी को “फर्जी” करार दिया था, जिसपर उन्होंने पलटवार किया। ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी ”आपकी डिग्री” जैसी नहीं है। शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी की स्थापना बाल ठाकरे ने लोगों के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए की थी।

उद्धव ने कहा कि शिवसेना की स्थापना बाल ठाकरे ने भूमिपुत्रों के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए की थी, उसको अब नकली कहा जा रहा है। उद्धव ने कहा कि ये उनकी डिग्री नहीं है, जिसे फर्जी कहा जाए। 

पीएम ने कही थी ये बात

बता दें कि पीएम ने सोमवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि इंडी गठबंधन के सहयोगी डीएमके सनातन को खत्म करने और सनातन धर्म को मलेरिया और डेंगू से जोड़ने की बात कर रही है और कांग्रेस और नकली शिवसेना उन्हीं लोगों को महाराष्ट्र में रैलियों के लिए बुला रही है। 

शाह बोले- तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा

इस बीच, अमित शाह ने  कहा, “राहुल गांधी के नेतृत्व में महाराष्ट्र में तीन पार्टियां एकजुट हो गई हैं। एक नकली शिवसेना, एक नकली एनसीपी, आधी कांग्रेस। हमारे गुजरात में एक मुहावरा है, ‘तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा’। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *